---विज्ञापन---

करीना कपूर बनी UNICEF India की नेशनल एंबेसडर, ‘टॉक्सिक’ छोड़ दिखेंगी ‘क्रू’ 2 में!

Kareena Kapoor News: करीना कपूर को यूनिसेफ इंडिया का नेशनल ब्रांड एंबेसडर बनाया गया है। साथ ही करीना कपूर साउथ की 'टॉक्सिक' फिल्म को छोड़ने को लेकर भी चर्चा में है। उन्होंने अपनी हालिया रिलीज फिल्म 'क्रू' के बारे में भी खुलकर बात की। चलिए जानते हैं, करीना कपूर से जुड़े अपडेट्स के बारे में।

kareena kapoor news
kareena kapoor news

Kareena Kapoor News: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर आजकल खूब खबरों में हैं। हो भी क्यों ना, आखिर वे बेहद बिजी जो चल रही हैं। आज हम आपको बताएंगे करीना कपूर सिर्फ अपनी फिल्मों के सक्सेस के कारण ही नहीं बल्कि साउथ की बड़ी फिल्म छोड़ने के कारण भी चर्चा में हैं। इसके अलावा वे यूनिसेफ इंडिया की नेशनल एंबेसडर बनने के कारण भी सुर्खियों में हैं। चलिए जानते हैं, करीना कपूर से जुड़े इन्हीं सारे अपडेट्स के बारे में।

करीना कपूर बनी UNICEF India की नेशनल एंबेसडर

पटौदी खानदान की बहू, सैफ अली खान की पत्नी और बेबो के नाम से मशहूर करीना कपूर को यूनिसेफ इंडिया का नेशनल एंबेसडर अप्वॉइंट किया गया है। यूनिसेफ इंडिया ने शनिवार को घोषणा करते हुए कहा कि बॉलीवुड स्टार करीना कपूर खान को नेशनल एंबेसडर बनाया जा रहा है। ‘क्रू’ फिल्म की स्टार करीना कपूर 2014 से यूनिसेफ इंडिया के साथ जुड़ी हुई हैं। यूनिसेफ इंडिया एक नॉन-प्रॉफिट-ऑर्गेनाइजेशन है जो बच्चों के भविष्य, बच्चों के अधिकारों, डेवलपमेंट, हेल्थ, एजुकेशन और जेंडर इक्वलिटी के लिए काम करती है। करीना कपूर पिछले 10 सालों से यूनिसेफ इंडिया के लिए एक सेलिब्रिटी एडवोकेट के तौर पर काम कर रही हैं। 43 वर्षीय एक्ट्रेस करीना ने बताया कि आज उनके लिए सबसे भावुक दिन है और वह बहुत गर्व महसूस कर रही हैं कि उन्हें अप्वॉइंट किया गया है। करीना कपूर ने इसके लिए इंस्टाग्राम पर एक इमोशनल नोट भी लिखा है।

करीना कपूर ने छोड़ी साउथ फिल्म ‘टॉक्सिक’

पिछले काफी समय से चर्चाएं थी कि करीना कपूर साउथ सिनेमा में ‘टॉक्सिक’ फिल्म से डेब्यू करने वाली हैं। ऐसा माना जा रहा था कि केजीएफ स्टार यश की बहन के रूप में करीना कपूर ‘टॉक्सिक’ फिल्म में दिखाई देंगी। लेकिन अब खबरें आ रही है कि करीना कपूर ने इस फिल्म को ठुकरा दिया है। ऐसा माना जा रहा था सब कुछ फाइनल है, लेकिन करीना कपूर अपने बिजी शेड्यूल के कारण इस फिल्म के लिए डेट नहीं दे पा रही हैं। इस वजह से उन्होंने फिल्म को करने से मना कर दिया है। दरअसल, डायरेक्टर गीतु मोहनदास शुरू से ही ‘टॉक्सिक’ फिल्म के लिए करीना कपूर को लेना चाहती थीं लेकिन अब करीना के मना करने के बाद दूसरी एक्ट्रेस को ढूंढा जा रहा है, खासतौर पर ऐसी जो पैन इंडिया एक्ट्रेस हो। ये भी खबरें आ रही हैं कि करीना कपूर को नयनतारा रिप्लेस कर सकती हैं। अब देखना होगा कि यश की बहन कौन बनेगी।

आ सकती है ‘क्रू’ 2

करीना कपूर हाल ही में तब्बू और कृति सेनन के साथ फिल्म ‘क्रू’ में नजर आईं। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर काफी सक्सेसफुल रही है और फिल्म 100 करोड़ के क्लब में भी पहुंच चुकी है। करीना कपूर इस फिल्म को खूब प्रमोट करती नजर आ रही हैं।

यहां तक कि यह भी खबरें हैं कि ‘क्रू’ फिल्म का सीक्वल भी आ सकता है। करीना कपूर ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया कि इस फिल्म के लिए फैंस से खूब प्यार मिला है और तीनों ही एक्ट्रेस को फिल्म में बहुत पसंद किया गया है। करीना कपूर ने यह भी कहा कि अगर किसी फिल्म का सीक्वल बनना चाहिए तो वह ‘क्रू’ फिल्म है । उन्होंने यह भी कहा कि फिल्म के प्रोड्यूसर एकता कपूर और रिया रिया कपूर ‘क्रू’ फिल्म के सीक्वल पर भी विचार-विमर्श कर रहे हैं। करीना का इस फिल्म के बारे में कहना था कि यह फिल्म बेहद मजेदार तरीके से पेश की गई है, जिसमें महिलाओं को खुद के अधिकारों के लिए खड़े होने, अपना दिमाग इस्तेमाल करने और महिलाओं को अपने हक के लिए खड़े होने की बात की गई है।

बताते चलें, करीना कपूर आगामी फिल्म ‘सिंघम अगेन’ में भी नजर आएंगी। इस फिल्म में रोहित शेट्टी, अजय देवगन, अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ के साथ ही रणवीर सिंह भी नजर आएंगे।

ये भी पढ़ें: फेमस फिल्म मेकर के बेटे ने 23 साल में नहीं दी कोई सिंगल हिट, 51 की उम्र में है कुंवारा! पहचाना कौन?

फेमस फिल्म मेकर के बेटे ने 23 साल में नहीं दी कोई सिंगल हिट, 51 की उम्र में है कुंवारा! पहचाना कौन?

 

First published on: May 04, 2024 08:30 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.