---विज्ञापन---

Salaar Twitter Review: रिलीज होते ही ट्विटर पर हिट हुई सालार, प्रभास की फिल्म को फैंस ने बताया अल्टीमेट, पैसा वसूल !

Salaar Twitter Review: प्रशांत नील और प्रभास की जोड़ी इस बार सालार के साथ स्क्रीन पर आई है। जिस दिन से फैंस को इस जोड़ी की भनक लगी थी, उसी दिन से फैंस इसके लेकर खासा एक्साइटेड थे और अब रिलीज के साथ भी फैंस में जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है। जी हां […]

SALAAR TWITTER REVIEW
SALAAR TWITTER REVIEW

Salaar Twitter Review: प्रशांत नील और प्रभास की जोड़ी इस बार सालार के साथ स्क्रीन पर आई है। जिस दिन से फैंस को इस जोड़ी की भनक लगी थी, उसी दिन से फैंस इसके लेकर खासा एक्साइटेड थे और अब रिलीज के साथ भी फैंस में जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है। जी हां फिल्म रिलीज हो चुकी है और सालार को फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखने के लिए थिएटर में फैंस का हुजूम उमड़ पड़ा। यही नहीं सोशल मीडिया पर भी आप लोग धड़ल्ले से फिल्म का रिव्यू कर रहे हैं।

सालार ट्विटर रिव्यू (Salaar Twitter Review)

बाहुबली स्टार प्रभास एक बार फिर पावर पैक परफॉर्मेंस के साथ वापस आ गए हैं। जी हां सालार को लेकर पिछले कई हफ्तों से जो बज बना हुआ था वो आखिरकार आज जाकर शांत हुआ। एडवांस बुकिंग में साइट क्रैश होने से लेकर थिएटर में फैंस की भीड़ को देखकर अंदाजा लग गया है कि इस बार प्रभास हार नहीं मानने वाले। ऐसे में फिल्म रिलीज के साथ ही लोग सोशल मीडिया पर इसका रिव्यू जानने की कोशिश कर रहे हैं। ऐसे में हम आपको दिखाते हैं कुछ चुनिंदा ट्विटर रिव्यू जिनसे आप अंदाजा लगा सकते हैं कि आखिर फिल्म कैसी है ? तो चलिए डालते हैं एक नजर।

मल्टी स्टारर इस फिल्म में प्रभास के अलावा, श्रुति हासन, सुकुमारन और जगपति बाबू जैसे दमदार स्टार्स नजर आए हैं। अर्ली मॉर्निंग रिलीज हुई इस फिल्म को लेकर थिएटर में जबरदस्त शोर देखने को मिला।

किसी ने कहा ब्लॉकबस्टर हिट तो किसी ने कहा मस्ट वॉच फिल्म।

 

याद दिला दें कि फिल्म ने एडवांस बुकिंग में ही 30 करोड़ से ऊपर का कलेक्शन कर लिया था। जानकारी के लिए ये भी बता दें कि फिल्म 400 करोड़ के बजट में बनी है। ऐसे में मेकर्स के लिए अपना बजट वसूलना एक बड़ी चुनौती हो सकती है।

बता दें कि प्रभास की सालार को पूरे 12 हजार शोज मिले हैं और ये कुल मिलाकर 6 हजार स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है।

First published on: Dec 22, 2023 08:42 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.