---विज्ञापन---

Rekha अपनी मांग में किसके नाम का लगाती हैं सिंदूर ? सामने आया सच

Rekha Ke Secrets: रेखा उन एक्ट्रेसस में से एक हैं जिनकी लाइफ विवादों से भरी हुई है, हर कोई उनकी मांग में किसके नाम का सिंदूर सजा है जानना चाहता है। आप भी अगर जानना चाहते हैं तो जल्दी से वीडियो देख लें...

Edited By : Hema Sharma | Updated: May 4, 2024 13:04
Share :

Rekha Ke Secrets: बॉलीवुड में एक ऐसी अभिनेत्री हैं जो अक्सर सवालों के घेरे में रहती हैं। अगर ये कहा जाए कि वो किसी रहस्य से कम नहीं हैं तो गलत न होगा। उनका घर वो या रिश्ता सभी के साथ इतनी मिस्ट्री जुड़ी हैं कि माथा घूम जाए। शायद आप समझ ही गए होंगे कि हम किसकी बात कर रहे हैं। जी हां हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड की दिग्गज अदाकारा रेखा (Rekha) की जो अक्सर किसी न किसी वजह से लाइमलाइट में बनी रहती हैं। उनके जीवन का सबसे बड़ा रहस्य है उनकी मांग में सजा सिंदूर सजा हैं। हालांकि एक्ट्रेस के पति मुकेश अग्रवाल ने साल 1990 में सुसाइड कर लिया था।

फिर भी वो दुल्हन की तरह सजी संवरी रहती हैं। कोई भी इवेंट हो एक्ट्रेस कांजीवरम साड़ी, मांग में सिंदूर, माथे पर बिंदिया और बालों में गजरा सजाए पहुंचती हैं। अब ये तो एक अनसुलझी पहेली बन गया है कि रेखा ने सीक्रेट शादी की है या अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के नाम का सिंदूर लगाती हैं।

हां ये सच है कि एक्ट्रेस ने अपने बहुत से इंटरव्यू में इस बात को कबूला है कि वो और अमिताभ एक दूजे से प्यार करते थे, लेकिन जया बच्चन (Jaya Bachchan) की वजह से वो उन्हें स्वीकार नहीं कर पा रहे हैं। एक्ट्रेस का नाम न सिर्फ बिग बी से बल्कि विनोद मेहरा (Vinod Mehra), अक्षय कुमार (Akshay Kumar), संजय दत्त (Sanjay Dutt) और जितेंद्र ( Jeetendra) के अलावा और भी कई सारे स्टार्स के साथ जुड़ा है। वहीं उनका नाम उनकी पर्सनल सेक्रेटरी फरजाना के साथ भी जुड़ा है।

यह भी पढ़ें:  ‘पति से नहीं था प्यार, फिर कैसे हुए चार बच्चे’

First published on: May 04, 2024 01:04 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.