---विज्ञापन---

‘पाकिस्तान में कब हो जाए Rape, कोई नहीं जानता’; एक्ट्रेस ने कहा- यहां महिलाएं बिल्कुल सुरक्षित नहीं

Pakistani Actress Ayesha Omar Unsafe In Pak: पाकिस्तानी एक्ट्रेस आयशा उमर अपने बयानों को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। वहीं अब एक्ट्रेस और यूट्यूबर आयशा उमर एक बार फिर चर्चा में आ गईं हैं। जी हां अब एक्ट्रेस का बयान सामने आया है। इस बयान में आयशा उमर ने पाकिस्तान में लड़कियों की सुरक्षा […]

Pakistani Actress Ayesha Omar Unsafe In Pak
Image Credit : E-24

Pakistani Actress Ayesha Omar Unsafe In Pak: पाकिस्तानी एक्ट्रेस आयशा उमर अपने बयानों को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। वहीं अब एक्ट्रेस और यूट्यूबर आयशा उमर एक बार फिर चर्चा में आ गईं हैं। जी हां अब एक्ट्रेस का बयान सामने आया है। इस बयान में आयशा उमर ने पाकिस्तान में लड़कियों की सुरक्षा पर सवाल खड़े कर दिए हैं, जिसके बाद वो चर्चाओं का विषय बन गईं हैं। तो चलिए जानते हैं आखिर एक्ट्रेस ने ऐसा क्या कहा…

यह भी पढ़ें : Katrina Kaif से शादी न करता तो आपसे कर लेता, Vicky Kaushal के इस कबूलनामे की ShahRukh Khan ने खोली पोल

पाक एक्ट्रेस ने कह दी बड़ी बात (Pakistani Actress Ayesha Omar Unsafe In Pak)

आयशा उमर ने पाकिस्तान को लेकर कुछ ऐसा कह दिया है, जिसे सुनकर पाकिस्तान भी हैरान रह जाएगा। हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि वो पाकिस्तान में खुद को सुरक्षित महसूस नहीं करतीं। आयशा चाहती हैं कि वो सड़क पर खुलेआम चल सकें क्योंकि ये इंसान की एक बेसिक जरूरत है कि वो बाहर चल सके और खुली हवा में सांस ले सके। उन्होंने कहा कि मैं कार में बैठे नहीं रहना चाहती। मैं साइकिल चलाना चाहती हूं और बाइक भी। एक्ट्रेस ने आगे ये भी दावा किया कि आदमी इस बात तो कभी नहीं समझ सकते कि एक पाकिस्तानी लड़की किस तरह बड़ी होती है।

घटिया बातें करेंगे और आपको छूने की कोशिश करेंगे

आयशा उमर ने कहा, पाकिस्तान में औरतें हमेशा डर के साथ जीती हैं शायद जिनकी बेटियां होंगी वो इस बात को समझ पाएंगे कि औरतें हमेशा चिंतित रहती हैं। उन्होंने सवाल उठाया कि न जाने कब वो वक्त आएगा जब मैं अपने देश में आजाद होकर घूम पाऊंगी। बिना किसी डर के कि मुझे कोई किडनैप कर लेगा या बिना रेप होने के डर से और ठगे जाने के खतरे से। आजादी और सुरक्षा बेसिक ह्यूमन नीड्स हैं।’ एक्ट्रेस आगे कहा, हर देश में जुर्म होता है, लेकिन कम से कम लोग सड़कों पर घूम पाते हैं। मगर यहां आप पार्क भी जाते हैं तो 10 लोग आपका पीछा करते हैं और शोषण करते हैं। वो घटिया बातें करेंगे और आपको छूने की कोशिश करेंगे। एक्ट्रेस ने ये भी कहा कि बस कोविड ही एक ऐसा वक्त था जब वो सड़क पर टहलने में सुरक्षित महसूस करती थीं। अब एक्ट्रेस का ये बयान चर्चा में बना हुआ है।

First published on: Dec 19, 2023 02:46 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.