---विज्ञापन---

Katrina Kaif से शादी न करता तो आपसे कर लेता, Vicky Kaushal के इस कबूलनामे की ShahRukh Khan ने खोली पोल

ShahRukh Khan Dunki Diaries: शाहरुख खान ने लेटेस्ट वीडियो में बताया कि विक्की कौशल ने फोन करके उन्हें बोला कि कैटरीना से जल्दी शादी कर ली।

Shah Rukh Khan, Vicky Kaushal, Katrina Kaif
image credit: e24 edit

ShahRukh Khan Dunki Diaries: शाहरुख खान (ShahRukh Khan) की मचअवेटेड फिल्म ‘डंकी’ (Dunki) जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। फिल्म की रिलीज को कब कुछ ही दिन बाकी रह गए हैं और फिल्म के ट्रेलर और गानों ने फैंस की एक्साइटमेंट को डबल कर दिया है। इसी बीच अब मेकर्स की तरफ से ‘डंकी डायरीज’ एक वीडियो आउट किया गया है, जिसमें किंग खान ने विक्की कौशल(Vicky Kaushal) की एक बात का खुलासा कर दिया है, जिसे सुनकर शायद उनकी वाइफ कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) भी चौंक जाएंगी।

यह भी पढ़ें: तलाक की खबरों के बीच वायरल हुआ Aishwarya Rai का वीडियो

‘डंकी’ के अनसुने किस्से (ShahRukh Khan Dunki Diaries)

शाहरुख खान ने इंस्टाग्राम पर ‘डंकी डायरीज’ करके एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो फिल्म ‘डंकी’ के डायरेक्टर राजकुमार हिरानी और एक्ट्रेस तापसी पन्नू के साथ मूवी के कुछ अनसुने किस्से बताते दिखाई दे रहे हैं। इस दौरान शाहरुख ने विक्की कौशल (Vicky Kaushal) संग अपनी बॉन्डिंग पर भी खुलकर बात की। किंग खान ने क्लासरूम सीन का जिक्र करते हुए बताया कि वो इस दौरान विक्की कौशल के नींबू ब्रदर बन गए।

विक्की को शादी का पछतावा? (ShahRukh Khan Dunki Diaries)

इस दौरान फिल्म के क्लासरूम सीन का बीटीएस वीडियो देखते हुए शाहरुख खान बोलें- क्लासरूम के जो सीन है, उसमें एक सीन में विक्की कौशल (Vicky Kaushal) का नींबू ब्रदर बन चुका हूं। किंग खान ने आगे कहा लोग बल्ड ब्रदर बनते है और मैं नींबू ब्रदर्स बन गया हूं। बहुत प्यार हो चुका है और एक दो बार तो वो मुझे फोन करके भी बोल चुका है कि ‘कैटरीना से मैंने जल्दी शादी कर ली, अगर शादी नहीं की होती तो मैं आपसे कर लेता।’

कब रिलीज होगी ‘डंकी’ (ShahRukh Khan Dunki Diaries)

हिंदी सिनेमा के जाने-माने फिल्म मेकर राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बन रही है फिल्म ‘डंकी’ 21 दिसंबर 2023 को थियेटर्स में रिलीज होगी। शाहरुख खान, तापसी पन्नू और विक्की कौशल के अलावा फिल्म में विक्रम कोचर, बोमन ईरानी जैसे कलाकार भी अहम रोल में नजर आएंगे। बॉक्स ऑफिस पर ‘डंकी’ और बाहुबली एक्टर प्रभास की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘सालार’ की टक्कर देखने को मिलने वाली है, क्योंकि डंकी की रिलीज के ठीक एक दिन बाद यानी 22 दिसंबर को ‘सालार’ बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देने वाली है।

First published on: Dec 19, 2023 02:18 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.