---विज्ञापन---

इन 5 Web Series में Bold, Nude Scene की भरमार, OTT के इस प्लेटफार्म पर है मौजूद

Netflix 5 Bold Web Series: इन दिनों OTT सब पर भारी पड़ रहा है। आज के समय में ऑडियंस ओटीटी पर ही शिफ्ट हो चुकी है। वहीं अगर ओटीटी पर सबसे देखने वाले प्लेटफार्म की बात करे तो इसमें सबसे पहले Netflix नंबर वन पर आता है। नेटफिल्क्स की पॉपुलैरिटी बढ़ती जा रही हैं। बाकी […]

Netflix 5 Bold Web Series
Image Credit : Google

Netflix 5 Bold Web Series: इन दिनों OTT सब पर भारी पड़ रहा है। आज के समय में ऑडियंस ओटीटी पर ही शिफ्ट हो चुकी है। वहीं अगर ओटीटी पर सबसे देखने वाले प्लेटफार्म की बात करे तो इसमें सबसे पहले Netflix नंबर वन पर आता है। नेटफिल्क्स की पॉपुलैरिटी बढ़ती जा रही हैं। बाकी ओटीटी प्लेटफॉर्म्स के मुकाबले ये काफी आगे है और इसका कारण है यहां मौजूद कटेंटस। दरअसल, नेटफ्लिक्स पर कई ऐसी वेब सीरीज हैं जो आप भूलकर भी किसी के सामने न देखें। इनमें बोल्ड और इंटिमेट सीन के साथ गालियां की भरमार है तो आपको भी यही हिदायत है कि आप ये 5 वेब सीरीज अकेले में ही देखें।

1. She

यह भी पढ़ें : Bhojpuri Song: अक्षरा सिंह ने बढ़ाई खेसारी लाल की दीवानगी, पलंग पर किया जमकर रोमांस

ये वेब सीरीज 2 सीजन के साथ ऑडियंस को एंटरटेन करती है। Aaditi Pohankar ने इसमें भर-भरकर बोल्ड सीन दिए हैं। इसमें वो वैसे तो पुलिस वाली होती हैं लेकिन रूप बदलकर वो एक कॉल गर्ल के गेटअप में आती हैं और एक क्रिमिनल के साथ जमकर इंटिमेट सीन देती हैं।

2. Sacred Games

सेक्रेड गेम्स एक ऐसी सीरीज है जिसके 2 सीजन आ चुके हैं। इस सीरीज में ट्रांसजेंडर कुक्कू बनकर एक्ट्रेस कुब्रा ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ इंटिमेट सीन की भरमार लगा दी है। इस इसमें बोल्ड सीन के अलावा ढेर सारी गालियां सुनने और वायलेंस देखने को मिलेगा।

3. Money Heist

मनी हाइस्ट के नेटफ्लिक्स पर आपको 5 सीजन मिल जाएंगे। इस सीरीज को फैंस ने काफी पसंद किया। इसमें प्रोफेसर और उनकी गर्लफ्रेंड के कई एक्सोटिक सीन भरे पड़े हैं। साथ ही गालियों का भी इस सीरीज में काफी इस्तेमाल किया गया है। ये सीरीज इस प्लेटफार्म की बेस्ट सीरीज में से एक है। इसकी पॉपुलैरिटी न सिर्फ इंडिया बल्कि पूरी दुनिया में है।

4. Lucifer

इस सीरीज में हर मिनट पर आपको इंटिमेट सीन दिखाई देंगे। ये एक नर्क के राजा की कहानी है जो धरती पर आ जाता है और हर लड़की की खुवाहिश बन जाता है। आप उसे अपने पेरेंट्स के साथ तो बिल्कुल भी नहीं देख पाएंगे।

5. Sex/Life

नाम से ही आप समझ गए होंगे कि इस सीरीज में आपको क्या देखने को मिलने वाला है। इस सीरीज में एक हाउस वाइफ अपने एक्स बॉयफ्रेंड के साथ रिश्ते बनती है। 43 से 52 मिनट के हर एपिसोड में आपको एडल्ट सीन देखने को मिलेंगे। इस इरॉटिक वेब सीरीज को आप परिवार के साथ नहीं देख सकते।

First published on: Oct 19, 2023 06:40 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.