---विज्ञापन---

Bhojpuri Song: अक्षरा सिंह ने बढ़ाई खेसारी लाल की दीवानगी, पलंग पर किया जमकर रोमांस

Akshara Singh Khesari Lal Yadav Bhojpuri Song: भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार और सिंगर खेसारी लाल यादव और अक्षरा सिंह की फिल्म ‘हीरो नंबर-1’ का गाना ‘बज जाइ छागल’ (Baj Jaai Chhagal) एक बार फिर यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है। इस गाने में अक्षरा सिंह, खेसारी लाल संग पलंग पर जमकर रोमांस करती दिख रही […]

Akshara Singh Khesari Lal Yadav Bhojpuri Song
Image Credit : Instagram

Akshara Singh Khesari Lal Yadav Bhojpuri Song: भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार और सिंगर खेसारी लाल यादव और अक्षरा सिंह की फिल्म ‘हीरो नंबर-1’ का गाना ‘बज जाइ छागल’ (Baj Jaai Chhagal) एक बार फिर यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है। इस गाने में अक्षरा सिंह, खेसारी लाल संग पलंग पर जमकर रोमांस करती दिख रही हैं। इतना ही नहीं अक्षरा को देख खेसारी लाल की बेचैनी बढ़ रही है। गाने में अक्षरा सिंह और खेसारी लाल के बीच शानदार केमिस्ट्री देखने को मिली है।

जोड़ी ने मचाया धमाल (Akshara Singh Khesari Lal Yadav Bhojpuri Song)

भोजपुरी गाने इन दिनों ट्रेंड में हैं। हर यूट्यूब पर तो खेसारी लाल और अक्षरा सिंह के गाने आग ही लगा देते हैं। इन दिनों अक्षरा और खेसारी लाल का गाना ‘बज जाइ छागल’ ने सोशल मीडिया पर धमाल मचाया हुआ है। फैंस को हमेशा से ही अक्षरा और खेसारी की जोड़ी बेहद पसंद आए। अक्सर फैंस इनके गाने और वीडियो की डिमांड करते ही रहते हैं। ऐसे में दोनों का ये वीडियो इंटरनेट पर सेंसेशन बना हुआ है।

यह भी पढ़ें : RC Upadhyay Hot Dance Video: आर.सी उपाध्याय के डांस पर मचला आशिकों का दिल, लोग हुए मदहोश

गाने को मिले लाखो में व्यूज (Akshara Singh Khesari Lal Yadav Bhojpuri Song)

जैसा कि आप वीडियो में देख सकते हैं अक्षरा सिंह स्काई ब्लू साड़ी में खेसारी लाल की दीवानगी बढ़ा रही हैं। इस गाने को Khesari Lal Yadav और Indu Sonali ने साथ मिलकर गाया है। जबकि गाने के बोल Pyare Lal Yadav, Aazad Singh और Arbind Tiwari ने लिखे हैं। वहीं, गाने को म्यूजिक से Avinash Jha यानि घुंघरू जी ने सजाया है। फैंस को ये वीडियो कापी पसंद आ रहा है, इसलिए अब तक इस पर लाखो में व्यूज आ चुके हैं।

First published on: Oct 19, 2023 05:56 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.