---विज्ञापन---

क्या सच में प्रेग्नेंट हैं Katrina Kaif ? इवेंट से लेकर पार्टी में गायब रहने के बाद मच गया है हंगामा

Katrina Kaif Pregnant : बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल इन दिनों अपनी फलम ‘द ग्रेट इंडियन फैमिली’ को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। इस फिल्म को दर्शकों का प्यार मिल रहा है। फिल्म ने अभी तक बॉक्स ऑफिस पर करीब 3 करोड़ की कमाई की है। इसके साथ ही अब एक्टर अपनी पर्सनल लाइफ को […]

Katrina Kaif Pregnant, Vicky Kaushal, The Great Indian Family
Image Credit : Instagram
Katrina Kaif Pregnant : बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल इन दिनों अपनी फलम ‘द ग्रेट इंडियन फैमिली’ को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। इस फिल्म को दर्शकों का प्यार मिल रहा है। फिल्म ने अभी तक बॉक्स ऑफिस पर करीब 3 करोड़ की कमाई की है। इसके साथ ही अब एक्टर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चाओं में आ गए हैं। जी हां… ऐसा सुनने को मिला रहा है कि विक्की कौशल और कटरीना कैफ के घर पर किलकारी गूंजने वाली है। क्या है इसकी सच्चाई?

प्रेग्नेंसी का कितना है सच? (Katrina Kaif Pregnant)

दरअसल, सोशल मीडिया पर ये खबरें तेजी से फैल रही हैं कि बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ प्रेग्नेंट हैं और इसी वजह से वो कही भी जा नहीं रही हैं। एक्ट्रेस अभी सब इवेंट्स से भी दूर हैं। आखिर क्या है इस खबर की सच्चाई? चलिए जानते हैं इस रिपोर्ट में।

यह भी पढ़ें : संगीत सेरेमनी से सामने आई Parineeti Raghav की पहली झलक, देखें INSIDE Photos

कटरीना कैफ नहीं हैं प्रेग्नेंट (Katrina Kaif Pregnant)

लम्बे समय से कटरीना कैफ किसी भी पब्लिक इवेंट में नजर आई हैं। एक्ट्रेस को मुकेश अंबानी के गणपति फेस्टिवल में भी नहीं देखा गया था। इसी की वजह से ऐसा कहा जा रहा था कि कटरीना कैफ प्रेग्नेंट हैं और इस वजह से वो लोगों की नजरों में आने से बच रही हैं लेकिन ये सब खबरें फेक हैं और कटरीना कैफ प्रेग्नेंट नहीं है।

बीजी हैं कटरीना कैफ (Katrina Kaif Pregnant)

रिपोर्ट के मुताबिक बताया जा रहा है कि, ‘कटरीना कैफ प्रेग्नेंट नहीं हैं, वो पब्लिक इवेंट में जाने से बच नहीं रही हैं बल्कि वो अपने काम को लेकर काफी बीजी चल रही हैं। इसके साथ ही एक्ट्रेस कई कमिटमेंट्स के कारण अलग-अलग शहरों में ट्रेवल कर रही हैं। साथ ही रिपोर्ट्स में ये ही कहा गया कि, करीब 15 दिन पहले वो मुंबई में ही शूट कर रही थी लेकिन त्योहारों की शुरुआत के तीन-चार दिन पहले से वो मुंबई में नहीं हैं। साथ ही एक्ट्रेस एयरपोर्ट पर इसलिए नहीं नजर आ रही हैं क्योंकि उनकी फ्लाइट सुबह की होती है।

First published on: Sep 24, 2023 12:26 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.