---विज्ञापन---

संगीत सेरेमनी से सामने आई Parineeti Raghav की पहली झलक, देखें INSIDE Photos

Parineeti Chopra Raghav Chadha Wedding: परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा आज यानी 24 सितंबर को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं।उदयपुर के होटल लीला एंड ताज पैलेस में इन दोनों की ग्रैंड वेडिंग का गवाह बनेगा। उदयपुर का महलनुमा होटल लीला एंड ताज पैलेस में कपल पंजाबी रीति रिवाज से शादी करने वाले […]

Parineeti Chopra Raghav Chadha Wedding
pic credit: Google

Parineeti Chopra Raghav Chadha Wedding: परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा आज यानी 24 सितंबर को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं।उदयपुर के होटल लीला एंड ताज पैलेस में इन दोनों की ग्रैंड वेडिंग का गवाह बनेगा। उदयपुर का महलनुमा होटल लीला एंड ताज पैलेस में कपल पंजाबी रीति रिवाज से शादी करने वाले हैं। शादी से एक दिन कपल की हल्दी और मेहंदी और संगीत सेरेमनी थी। वैसे तो कपल ने बहुत ही टाइट सिक्योरिटी का इतंजाम किया है लेकिन उसके बावजूद उनकी संगीत सेरेमनी की इनसाइड फोटोज और वीडियो सामने आ गए हैं।

यह भी पढ़ें: Parineeti-Raghav की संगीत नाइट में Navraj Hans ने बांधा समां, पंजाबी सॉन्ग्स पर झूमते दिखें गेस्ट, देखें INSIDE VIDEO

संगीत सेरेमनी की झलक

कपल के संगीत सेरेमनी में मशहूर पंजाबी सिंगर नवराज हंस के परफॉर्मेंस ने हर किसी नाचने पर मजबूर कर दिया। लेकिन फैंस दूल्हा-दुल्हन के लुक को देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे और मगर अब उनका ये इंतजार खत्म हो गया है। सिंगर ने अब अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर होने वाले दुल्हा-दुल्हन के साथ अपनी एक फोटो शेयर की है जिसमें वो उनकी परफॉर्मेंस पर झूमते नजर आ रहे हैं।

दूल्हा-दुल्हन का लुक

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा के संगीत सेरेमनी से उनकी पहली झलक सामने आ गई है। कपल की दो तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिस पर फैंस नजरें ठहर गई हैं। पहली फोटो में परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा सिंगर नवराज हंस के साथ पोज देते दिखाई दे रहे हैं और दूसरी फोटो में एक्ट्रेस सिंगर के गाने पर थिरकती दिखाई दे रही हैं और राघव उनकी साइड में खड़ें होकर गाने का मजा ले रहे हैं।

First published on: Sep 24, 2023 02:45 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.