---विज्ञापन---

Honey Singh Divorce: हनी सिंह-शालिनी तलवार का हुआ तलाक! सिंगर पर लगे थे घरेलू हिंसा के आरोप

Honey Singh Divorce: इंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के फेमस सिंगर और हनी सिंह से जुड़ी लेटेस्ट अपडेट सामने आई है। बताया जा रहा है कि हनी सिंह का उनकी पत्नी शालिनी तलवार से तलाक हो गया है। इस तलाक को दिल्ली की एक अदालत ने मंजूरी देते हुए ढाई साल पुराने मुकदमे को खत्म करने का फैसला […]

Honey Singh-Shalini Talwar
Honey Singh-Shalini Talwar

Honey Singh Divorce: इंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के फेमस सिंगर और हनी सिंह से जुड़ी लेटेस्ट अपडेट सामने आई है। बताया जा रहा है कि हनी सिंह का उनकी पत्नी शालिनी तलवार से तलाक हो गया है। इस तलाक को दिल्ली की एक अदालत ने मंजूरी देते हुए ढाई साल पुराने मुकदमे को खत्म करने का फैसला किया।

हनी सिंह-शालिनी तलवार का तलाक (Honey Singh Divorce)

बॉलीवुड के पॉपुलर सिंगर और रैपर हनी सिंह (Honey Singh) लंबे वक्त से अपनी पूर्व पत्नी शालिनी तलवार के साथ अलगाव की खबरों को लेकर सुर्खियों में थे। शालिनी तलवार ने सिंगर पर कई गंभीर आरोप लगाते हुए तलाक की अर्जी डाली थी जिसे आज मंजूरी दे दी गई है। सूत्रों की मानें तो दिल्ली में फैमिली कोर्ट में परमजीत सिंह ने दोनों के तलाक को मंजूरी दी है। ये फैसला दोनों ही पक्षों के समझौते के बाद लिया गया है जिसमें शालिनी तलवार ने हनीं सिंह पर लगाए आरोप वापस ले लिए हैं।

ये भी पढ़ेंः करोड़ों में बिके Varun Tej-Lavanya Tripathi की शादी के OTT राइट्स, इस प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज

शालिनी तलवार ने लगाए थे आरोप

दरअसल शालिनी तलवार ने सिंगर पर मानसिक और शारीरिक तौर पर प्रताड़ित करने जैसे कई गंभीर आरोप लगाए थे। इन आरोपों से सिंगर की खूब बदनामी हुई थी। अब यही आरोप वापस लेते हुए और दोनों पक्षों के समझौते के बाद ही निचली अदालत ने ये फैसला लिया है।

2011 में रचाई थी शादी

बता दें कि लंबे वक्त तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद हनी सिंह और शालिनी ने 2011 में बेहद ही कम लोगों की मौजूदगी में गुरुद्वारे में शादी कर ली थी। शादी के बाद लंबे अर्से तक सिंगर ने अपनी शादी को सीक्रेट रखा था फिर एक रियालिटी शो के दौरान उन्होंने इस राज से पर्दा उठाया था। हालांकि शादी में दिक्कते आने के बाद दोनों ने साल 2021 में तलाक की अर्जी लगाई थी जिसे आज मंजूरी मिल गई है।

First published on: Nov 07, 2023 06:03 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.