---विज्ञापन---

करोड़ों में बिके Varun Tej-Lavanya Tripathi की शादी के OTT राइट्स, इस प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज

Varun Tej-Lavanya Tripathi Wedding: इस वक्त अगर किसी की शादी की सबसे ज्यादा चर्चा है तो वो है वरुण तेज कोनिडेला और उनकी लेडी लव लावण्या त्रिपाठी की शादी की चर्चा। हाल ही में इटली के टस्कनी में हुई इनकी वेडिंग ने खूब सुर्खियां बटोरीं। एक के बाद एक शादी की जबरदस्त फोटो सोशल मीडिया […]

Varun Tej-Lavanya Tripathi Wedding
Varun Tej-Lavanya Tripathi Wedding

Varun Tej-Lavanya Tripathi Wedding: इस वक्त अगर किसी की शादी की सबसे ज्यादा चर्चा है तो वो है वरुण तेज कोनिडेला और उनकी लेडी लव लावण्या त्रिपाठी की शादी की चर्चा। हाल ही में इटली के टस्कनी में हुई इनकी वेडिंग ने खूब सुर्खियां बटोरीं। एक के बाद एक शादी की जबरदस्त फोटो सोशल मीडिया पर हवा की तरह फैल गईं। अब इन सबके बीच खबर आई है कि दोनों की शादी के राइट्स ओटीटी प्लेटफॉर्म ने खरीद लिए हैं।

1 नवंबर को रचाई शादी (Varun Tej-Lavanya Tripathi Wedding)

वरुण तेज कोनिडेला और लावण्या त्रिपाठी ने लंबे वक्त तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद इसी साल जून में सगाई की थी और अब कपल ने 1 नवंबर को इटली में लैविश अंदाज में बेहद ही ट्रेडिशनल स्टाइल में शादी की। शादी में जहां वरुण तेज ने मनीष मल्होत्रा की डिजाइन की हुई शेरवानी पहनी थी तो वहीं दूसरी ओर लावण्या ने भी मनीष मल्होत्रा की डिजाइन की हुई बेहद खूबसूरत रेड कलर की साड़ी पहनी थी। वहीं दोनों को अश्विन मावले और हसन खान ने स्टाइल किया था। दोनों का लुक बेहद ही ट्रेडिशनल और क्लासी था जिसने सबका ध्यान खींच लिया।

ये भी पढ़ेंः एक तरफ बीवी तो दूसरी तरफ गर्लफ्रेंड के साथ Kamal Haasan ने पार कर दी थीं सारी हदें

किसने खरीदे OTT राइट्स ?

इन सबके बीच खबर आई है कि कपल की शादी के वीडियो के राइट्स फेमस ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स ने 8 करोड़ में खरीद लिए हैं। बता दें कि पिंकविला के हवाले से इस बाद की पुष्टि हुई है। हालांकि ये पहली बार नहीं है जब ऐसा हुआ है। इससे पहले फेमस एक्ट्रेस नयनतारा और विग्नेश शिवन की शादी के वीडियो राइट्स भी नेटफ्लिक्स ने खरीदे थे।

हैदराबाद में रिसेप्शन

जैसे ही शादी की तस्वीरें सामने आई वैसे ही सोशल मीडिया पर छा गईं। हर किसी की नजरें कपल पर ही टिक गईं। शादी में कई जाने-माने सितारों से लेकर कपल की फैमिली और फ्रेंड्स भी शादी में शरीक हुए और बधाई देते हुए नजर आए। शादी के बाद कपल ने हैदराबाद में बेहद ही ग्रांड रिसेप्शन ऑर्गेनाइज किया। रिसेप्शन में भी कई सितारों का जमावड़ा लगा था।

First published on: Nov 07, 2023 03:18 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.