---विज्ञापन---

दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह ने खोल कर रख दी एक-दूसरे की पोल, खूब ट्रेंड कर रहा Koffee With Karan 8

Koffee With Karan Season 8: करण जौहर के चैट शो ‘कॉफी विद करण’ का हर एक सीजन किसी ना किसी वजह से लाइमलाइट में बना रहता है फिर चाहे उसका कारण शो में होने वाले खुलासे हों, या फिर कोई कॉन्ट्रोवर्सी। इस बार का सीजन भी काफी मजेदार होने वाला है, KWK में कई बड़े […]

koffee with karan season 8
koffee with karan season 8

Koffee With Karan Season 8: करण जौहर के चैट शो ‘कॉफी विद करण’ का हर एक सीजन किसी ना किसी वजह से लाइमलाइट में बना रहता है फिर चाहे उसका कारण शो में होने वाले खुलासे हों, या फिर कोई कॉन्ट्रोवर्सी। इस बार का सीजन भी काफी मजेदार होने वाला है, KWK में कई बड़े सितारों के पहुंचने की खबरे हैं। इसी बीच ‘कॉफी विद करण’ सीजन 8 का पहला एपिसोड रिलीज़ कर दिया गया है।

रणबीर-दीपिका बने पहले मेहमान (Koffee With Karan Season 8)

इस बार करण के पहले मेहमान बॉलीवुड के पावर कपल दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह बने हैं। शो में करण जौहर के साथ दोनों सितारों ने प्रोफेशनल से लेकर पर्सनल लाइफ तक के बारे में ढेर सारी बातचीत की। इस दौरान एक सवाल का जवाब देते हुए रणवीर सिंह ने खुलासा किया कि फिल्म ‘रामलीला’ के लिए दीपिका पादुकोण संजय लीला भंसाली की पहली पसंद नहीं थीं। इस मूवी के लिए उन्होंने पहले करीना कपूर को कास्ट किया था।

करीना थीं रामलीला की पहली पसंद

रणवीर ने कहा कि-सेट तैयार था शूटिंग शुरू होने में बस एक हफ्ता बचा था, लेकिन तभी किसी कारण से करीना को फिल्म छोड़नी पड़ी। इसके आगे रणवीर ने बताया कि ‘वो वही थे जिन्होंने हाल ही में रिलीज हुई ‘कॉकटेल’ में दीपिका के प्रदर्शन को देखने के बाद भंसाली और उनकी टीम को दीपिका के नाम की सिफारिश की थी’। रणवीर ने कहा ‘तब हम बैठे थे और सोच रहे थे कि किसे कास्ट किया जाए और कॉकटेल अभी-अभी रिलीज हुई थी। ऐसे में एक्टर ने उनका नाम सजेस्ट किया और फिर इस तरह से दीपिका पादुकोण की फिल्म में एंट्री हुई। कहा जाता है कि इसी फिल्म के सेट पर रणवीर दीपिका का प्यार परवान चढ़ा था।

रणवीर ने की थी दीपिका की सिफारिश

करण जौहर ने कपल से इस बातचीत के दौरान लव ट्राइएंगल पर आधारित फिल्म में दीपिका और रणवीर के साथ तीसरे स्टार को कास्ट करने को लेकर भी सवाल पूछा। इसके जवाब में रणवीर सिंह ने, ‘रणबीर कपूर नाम लिया। उन्होंने करण से कहा कि आप हम तीनों के साथ संगम बनाना चाहते थे। उसका क्या हुआ?’ ये सुनते ही करण बोल उठते हैं कि वो ऐसी फिल्म बनाने के लिए काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं।

ये भी पढ़ेंः प्रेग्नेंसी की खबरों के बीच अनुष्का शर्मा ने दिखाया बेबी बंप, सवालों से भर गया कमेंट सेक्शन

ऋतिक को लेकर क्या बोलीं दीपिका ?

इसके बाद रैपिड फायर राउंड में करण ने दीपिका से पूछा कि रणवीर के अलावा उनकी केमिस्ट्री किस एक्टर के साथ जमती है। इस सवाल के जवाब में दीपिका ने ऋतिक रोशन का नाम लिया। आपको बता दें कि दीपिका और ऋतिक पहली बार बिग स्क्रीन पर एक साथ नज़र आने वाले हैं। सिद्धार्थ आनंद के डायरेक्शन में बन रही फिल्म फाइटर में ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण हैरतअंगेज हवाई एक्शन करते हुए दिखाई देंगे।

दोनों एक्टर इस फिल्म में इंडियन एयरफोर्स पायलट का रोल प्ले कर रहे हैं। फाइटर एक एरियल फिल्म है जो अगले साल रिपब्लिक डे के मौके पर रिलीज होगी। कुलमिलाकर कहें तो कॉफी विद करण सीज़न 8 का पहला एपिसोड काफी मजेदार रहा, अगर आप भी इसे देखना चाहते हैं तो Disney Plus Hotstar पर जाकर शो को स्ट्रीम कर सकते हैं।

First published on: Oct 26, 2023 04:40 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.