---विज्ञापन---

Anushka Sharma: प्रेग्नेंसी की खबरों के बीच अनुष्का शर्मा ने दिखाया बेबी बंप, सवालों से भर गया कमेंट सेक्शन

Anushka Sharma Share Latest Pic : बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) इन दोनों लाइमलाइट में बनी हुई हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो एक्ट्रेस एक बार फिर मां बनने वाली हैं। मगर अभी तक इस खबर पर अनुष्का या उनके पति विराट कोहली की तरफ से कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है। एक तरह […]

Anushka Sharma Share Latest Pic
Image Credit : Instagram

Anushka Sharma Share Latest Pic : बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) इन दोनों लाइमलाइट में बनी हुई हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो एक्ट्रेस एक बार फिर मां बनने वाली हैं। मगर अभी तक इस खबर पर अनुष्का या उनके पति विराट कोहली की तरफ से कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है। एक तरह जहां एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी की खबरें जोरो-शोरो पर हैं। वहीं, दूसरी तरफ अनुष्का ने अपनी एक लेटेस्ट फोटो शेयर करके इन अफवाहों को बढ़ाने का काम किया है।

शेयर की तस्वीर (Anushka Sharma Share Latest Pic)

हाल ही में अनुष्का शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम पर लेटेस्ट फोटो शेयर की हैं। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस एक फोन ब्रांड का ऐड कर रही थीं। उन्होंने उस समय की एक तस्वीर शेयर करने का फैसला किया, जब वह अपनी बेटी वामिका के साथ प्रेग्नेंट थीं।

यह भी पढ़ें : Anupamaa Spoiler Alert 28 October: अनुपमा के जाल में फंस गया सोनू, समर के फैंस को मिलेगा सरप्राइज!

कैप्शन में कही ये बात (Anushka Sharma Share Latest Pic)

अनुष्का ने खुलसा किया कि वो अपने फोन को अपडेट कर रही थीं और उन्होंने बेबी बंप के साथ अपनी पुरानी तस्वीर को फिर से शेयर करने का फैसला किया। दोनों तस्वीरों में अनुष्का गार्डन एरिया में बैठी अपने फोन के साथ पोज देती नजर आ रही हैं। साथ ही एक्ट्रेस ने अपनी फोटो को शेयर करते हुए लिखा- “समय उड़ जाता है… और यह उस बेहद जरूरी अपग्रेड का समय है।”

एक बार फिर प्रेग्नेंट हैं अनुष्का!

फिलहाल अनुष्का ने अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी की अफवाहों पर चुप सधी हुई है, लेकिन भारत पाकिस्तान वर्ल्ड कप मैच के बाद फैंस ने उसका बेबी बंप स्पोर्ट किया था। एक सोर्स ने ‘हिंदुस्तान टाइम्स’ को बताया था कि ‘एक्ट्रेस प्रेग्नेंट हैं लेकिन अभी वो अपनी प्रेग्नेंसी का खुलासा नहीं करेंगी।’। सूत्र ने आगे बतया था कि, “अनुष्का अपने दूसरे बच्चे की उम्मीद कर रही हैं। पिछली बार कि तरह एक्ट्रेस बाद में फॉर्मल रूप से इस खबर को सबको बताएंगी।”

First published on: Oct 26, 2023 03:15 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.