---विज्ञापन---

कॉमेडी का ओवरडोज देने Welcome 3 में Akshay Kumar के साथ नजर आएंगे ये 2 एक्टर्स

Welcome 3 Star Cast: बॉलीवुड में इन दिनों फिल्मों के सीक्वल बनाने का ट्रेंड चल रहा है। ऐसे में एक बड़ी फिल्म के जल्द आने की उम्मीद है। अक्षय कुमार (Akshay Kumar) स्टारर फिल्म ‘वेलकम’ के अब तक 2 पार्ट्स आ चुके हैं। वहीं, अब इस फ्रेंचाइजी की अगली किस्त को लेकर लगातार खबरें सामने […]

Shreyas Talpade, Tusshar Kapoor, Akshay Kumar,Welcome 3
Image Credit : Google

Welcome 3 Star Cast: बॉलीवुड में इन दिनों फिल्मों के सीक्वल बनाने का ट्रेंड चल रहा है। ऐसे में एक बड़ी फिल्म के जल्द आने की उम्मीद है। अक्षय कुमार (Akshay Kumar) स्टारर फिल्म ‘वेलकम’ के अब तक 2 पार्ट्स आ चुके हैं। वहीं, अब इस फ्रेंचाइजी की अगली किस्त को लेकर लगातार खबरें सामने आ रही हैं। ये तो तय है कि ‘वेलकम 3’ में अक्षय कुमार फैंस को एंटरटेन जरूर करेंगे। इस बीच फिल्म में दो बड़े सुपरस्टार्स की एंट्री हुई है।

वेलकम 3 में हुई 2 सुपरस्टार्स की एंट्री (Welcome 3)

बता दें फिल्म के मेकर्स ने वेलकम 3 (Welcome 3) में एंटरटेनमेंट का ट्रिपल डोज का तड़का लगाने के लिए तैयार हैं। जी हां .. फिल्म में अक्षय के साथ 2 बड़े एक्टर्स नजर आने वाले हैं। खुशी की बात तो ये है कि ये दोनों ही एक्टर्स अपनी जबरदस्त कॉमेडी के लिए जाने जाते हैं। इन दोनों ने ही कई फिल्मों कर फैंस का दिल जीता है। तो चलिए जान ही लेते हैं कौन है ये 2 सुपरस्टार्स जिनकी वेलकम 3 में एंट्री हो गई है।

यह भी पढ़े : Salman Khan ने इस फिल्म को बताया डिजास्टर, भाईजान की बात सुन क्या होगा Aamir Khan रिएक्शन ?

फैंस की हुई चांदी

बता दें वेलकम 3 में एक्टर श्रेयस तलपड़े और तुषार कपूर भी जुड़ गए हैं। दोनों एक्टर्स की एंट्री से फैंस काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। दरअसल, श्रेयस तलपड़े (Shreyas Talpade) और तुषार कपूर (Tusshar Kapoor) अपनी कॉमिक टाइमिंग के लिए जाने जाते हैं। गोलमाल के सीक्वल में भी ये दोनों साथ काम कर चुके हैं। ऐसे में ‘वेलकम 3’ में जब ये साथ आएंगे तो फैंस की तो चांदी हो जाएगी।

Tusshar Kapoor

मल्टीस्टारर है फिल्म (Welcome 3 Star Cast)

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक प्रोड्यूसर फिरोज नाडियाडवाला की फिल्म ‘वेलकम 3’ में तुषार कपूर और श्रेयस तलपड़े की जोड़ी खूब धमाल मचाने वाली है। दरअसल, फिरोज नाडियाडवाला ‘वेलकम टू द जंगल’ को मल्टीस्टारर फिल्म बनाने चाहते हैं। इसीलिए अब उन्होंने तुषार कपूर और श्रेयस तलपड़े से कांटेक्ट किया है। हालांकि, अभी तक इस खबर को कंफर्म नहीं किया गया है।

First published on: Sep 05, 2023 01:47 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.