---विज्ञापन---

Salman Khan ने इस फिल्म को बताया डिजास्टर, भाईजान की बात सुन क्या होगा Aamir Khan रिएक्शन ?

Salman Khan on His Films: बॉलीवुड के भाई जान सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘टाइगर 3’ (Tiger 3) को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। सलमान के फैंस एक बार फिर कैटरनी कैफ (Katrina Kaif) के साथ उनको बड़े पर्दे पर देखने के लिए काफी एक्ससिटेड हैं। इसी बीच सलमान खान […]

Salman Khan, Tiger 3
Image Credit : Google

Salman Khan on His Films: बॉलीवुड के भाई जान सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘टाइगर 3’ (Tiger 3) को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। सलमान के फैंस एक बार फिर कैटरनी कैफ (Katrina Kaif) के साथ उनको बड़े पर्दे पर देखने के लिए काफी एक्ससिटेड हैं। इसी बीच सलमान खान का एक इंटरव्यू जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस इंटरव्यू में एक्टर बॉलीवुड की अच्छी-बुरी फिल्मों के बारे में बात करते हुए नजर आ रहे हैं। सलमान खान बता रहे हैं कि हिट होने के बाद भी वो फिल्में बुरी कैसे हैं।

सलमान ने अपनी फिल्म को बताया डिजास्टर (Salman Khan on His Films)

इंटरव्यू में सलमान खान ने खुद की एक ब्लॉकबस्टर फिल्म को डिजास्टर तक बता दिया। सलमान की ये बात सुनने के बाद इंटरव्यू लेने वाली होस्ट अनुपमा चोपड़ा (Anupama Chopra) भी हैरान रह गई। दरअसल, इंटरव्यू के दौरान अनुपमा ने सलमान खान से पूछा कि ‘बुरी फिल्में क्या होती हैं?’ इस सवाल का जवाब देते हुए सलमान कहते हैं ‘जो फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अच्छा परफॉरमेंस नहीं कर पाती वो बुरी फिल्में होती हैं’।

यह भी पढ़े : साउथ एक्ट्रेस के सुसाइड केस में आया नया मोड़, वीडियो कॉल को लेकर मां ने किया बड़ा खुलासा

Bhoi giving gyaan to Anupama Chopra. 🤦
by u/writerguy275 in BollyBlindsNGossip

सलमान ने फिल्म को लेकर बताया डिफरेंस

जब सलमान खान ये बात बोलते हैं तो शो की होस्ट अनुपमा काफी हैरान हो जाती हैं और पूछती हैं ऐसा कैसे हो सकता है? इसके जवाब में सलमान कहते हैं कि ‘कोई फिल्म नहीं चली। ऑडिएंस को आपकी फिल्म पसंद नहीं आई, जिसका मतलब है फिल्म खराब है’। सलमान की बात सुनने के बाद अनुपमा कहती हैं कि ‘तो क्या ‘परिंदा’, ‘अंदाज अपना अपना’ और ‘जाने भी दो यारों’ जैसी फिल्में नहीं चली?’ इस पर सलमान कहते हैं ‘ये बुरी फिल्में थीं’।

भाई जान ने अपनी फिल्म को बताया खराब

इंटरव्यू के दौरान सलमान खान ने जिन-जिन फिल्मों को खराब बताया उनमे से एक उनकी खुद भी फिल्म है। ‘अंदाज अपना अपना’ ये फिल्म साल 1994 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में सलमान के साथ आमिर खान (Aamir Khan), करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) और रवीना टंडन (Raveena Tandon) नजर आए थे।

First published on: Sep 05, 2023 12:37 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.