---विज्ञापन---

फिर मचेगा पर्दे पर तहलका, जूनियर एनटीआर ने इस डायरेक्टर संग मिलाया हाथ

Junior NTR Film: जूनियर एनटीआर (Junior NTR) ने अपनी दमदार एक्टिंग से तहलका मचा दिया है। आरआरआर के बाद उनकी पॉपुलैरिटी में भी इजाफा हुआ है जिसके बाद उनकी फैन फॉलोइंग में भी काफी इजाफा हुआ और उनके सामने फिल्मों की लाइनें लग गई। वहीं अब एक्टर को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही […]

Junior NTR Film: जूनियर एनटीआर (Junior NTR) ने अपनी दमदार एक्टिंग से तहलका मचा दिया है। आरआरआर के बाद उनकी पॉपुलैरिटी में भी इजाफा हुआ है जिसके बाद उनकी फैन फॉलोइंग में भी काफी इजाफा हुआ और उनके सामने फिल्मों की लाइनें लग गई। वहीं अब एक्टर को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है जिसे सुनकर फैंस खुशी से झूम उठेंगे। दरअसल, खबर आ रही है कि जूनियर एनटीआर ने वेत्रिमारन (Vetrimaaran) के साथ काम करने वाले हैं।

और पढ़िए – RRR: फिर राजामौली के साथ दिखेंगे राम चरण-एनटीआर, इस प्रोजेक्ट पर करेंगे काम

 

 

Jr NTR's fans ask him not to sign Rajamouli's Mahabharatha | Tupaki English

और पढ़िए –  Sathish Vajra Murder: कन्नड़ एक्टर सतीश वज्र की हत्या, पुलिस ने साले पर जताया शक

 

रिपोर्ट में पता चला है कि निर्देशक वेत्रिमारन ने जूनियर एनटीआर को कहानी सुनाई जिसके बाद जूनियर एनटीआर वेत्रिमारन से प्रभावित हुए और उन्होंने फिल्म को करने के लिए हामी भर दी। ये भी खबर है कि, जूनियर एनटीआर फिल्म ‘एनटीआर31’ की शूटिंग पूरी करने के बाद शूटिंग शुरू होने की उम्मीद है। हालांकि अभी तक इस फिल्म के बारे में किसी भी तरह की कोई घोषणा नहीं हुई है। वेत्रिमारन दक्षिण के सबसे बेहतरीन निर्देशकों में से एक हैं।

Vetrimaaran – Movies, Bio and Lists on MUBI

वेत्रिमारन ने अभी तक एक भी फ्लॉप फिल्म नहीं दी है जिसके लिए उनको काफी पसंद भी किया जाता है। बता दें, वेत्रिमारन ने आदुकलम, विसरनई, काका मुत्तई, असुरन जैसी बेहतरीन फिल्में दी है। आपको बता दें, जूनियर एनटीआर अपनी अगली एनटीआर 30 की शूटिंग में करने के बाद वो इस फिल्म की शूटिंग करेंगे। जूनियर एनटीआर की गिनती साउथ फिल्म इंडस्ट्री में टॉप स्टार्स में की जाती है।

 

और पढ़िए – रश्मिका मंदाना ने ‘वरिसु’ के लिए चार्ज की इतनी मोटी रकम, मेकर्स ने लिया ये फैसला

 

Here's when Jr NTR will commence shooting for his next film! | Telugu Movie News - Times of India

एनटीआर ने अपने अभी तक के करियर में कई ब्लॉकबस्टर फिल्मों में काम किया है। उनके वर्कफ्रंट की बात करें तो आरआरआर के बाद अब वो डायरेक्टर कोराताला शिवा की एक फिल्म में नजर आने वाले है साथ ही वो बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए भी तैयार है। इतना ही नहीं आज वो इतने बड़े स्टॉर हैं जिनके साथ कई एक्ट्रेसेस काम करना चाहती हैं। वहीं अब फैंस उन्हें एक बार फिर पर्दे पर देखने का इंतजार कर रहे हैं।

 

यहाँ पढ़िए – टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

 

 

Click Here – News 24 APP अभी download करें

First published on: Jun 22, 2022 03:13 PM