---विज्ञापन---

Ruslaan Movie Review: सलमान के जीजा की फिल्म का नाम नया, अंदाज पुराना, कहीं ठगे ना जाए!

Ruslaan Movie Review: आज बॉलीवुड एक्टर और सलमान खान की बहन अर्पिता के पति आयुष शर्मा की तीसरी फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। लेकिन पुरानी कहानी नए कलेवर में होने की वजह से लोगों को कुछ खास आकर्षित नहीं कर पाई। जानें, फिल्म की कहानी के बारे में।

Ruslaan Movie Review
Ruslaan Movie Review

Ruslaan Movie Review: सलमान की बहन अर्पिता के हस्बैंड आयुष शर्मा सिनेमा जगत में अपनी पहचान बनाने के लिए खूब स्ट्रगल कर रहे हैं। आज उनकी तीसरी फिल्म रुसलान रिलीज हुई है, लेकिन एक बार फिर लवयात्री की तरह यह फिल्म भी दर्शकों को एक्साइटेड नहीं कर पाई।

रुसलान की कहानी

लगता है आयुष शर्मा कुछ नया करने से डरते हैं तभी वह घिसी-पिटी कहानियों पर ही अपना हाथ आजमाते रहते हैं। रुसलान की बात करें तो यह फिल्म एक ऐसे लड़के की कहानी है जिसके आतंकवादी पिता की मौत हो जाती है। इस लड़के को एक पुलिस वाला गोद लेता है और फिर यहीं से इसकी लाइफ में आता है टर्निंग प्वाइंट। बड़े होकर इस लड़के का एक ही लक्ष्य है देश की सेवा करना। बेशक, शौकिया तौर पर यह लड़का एक म्यूजिशियन है लेकिन इसके अंदर देश के लिए कुछ करने का जज्बा है।

पुरानी कहानी

देश के लिए मर मिटने वालों कि यह पहली कहानी नहीं है। इससे पहले भी पठान, जवान और टाइगर जैसी बहुत सी फिल्में आ चुकी हैं। रॉ एजेंट की कहानियों को देखें तो बॉलीवुड में ऐसी कहानियां भरी पड़ी हैं। रुसलान भी इससे परे नहीं है।

ओवर एक्टिंग की कमी नहीं है फिल्म में

इस फिल्म की कहानी तो कमजोर है ही, साथ ही फिल्म के कलाकार भी कुछ खास प्रभाव नहीं डाल पाए हैं। आयुष शर्मा को देखकर यह समझ से परे है कि वह एक्शन फिल्में करना चाहते हैं या चॉकलेटी बॉय बनना चाहते हैं। इस फिल्म की कहानी देख कर तो ऐसा लग रहा है जैसे कोई पुरानी कहानी को नए कलेवर में देख रहे हैं। फिल्म का म्यूजिक भी कोई बहुत कमाल नहीं है। आयुष शर्मा फिल्म में ओवर एक्टिंग करते नजर आए हैं। वही फिल्म की हीरोइन सुरीली मिश्रा भी कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई। ऐसी फिल्म को देखने या टाइम पास करने से अच्छा है कि दो बार सोचा जाए।

रुसलान को मिलता है 1.5 स्टार।

ये भी पढ़ें: Main Ladega Movie Review: टूटी हुई जिंदगी के बीच लड़ने और जीतने की कहानी!

First published on: Apr 26, 2024 05:58 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.