---विज्ञापन---

RRR: फिर राजामौली के साथ दिखेंगे राम चरण-एनटीआर, इस प्रोजेक्ट पर करेंगे काम

RRR: ‘आरआरआर’ (RRR) फिल्म ने पर्दे पर तहलका मचा दिया था। इस फिल्म को लोगों ने खूब प्यार दिया था। फिल्म ने एक हजार करोड़ के आंकड़े को पार किया था साथ ही कई फिल्मों के रिकॉर्ड को तोड़ते हुए इतिहास रच दिया था। फिल्म में राम चरण (Ram Charan) और जूनियर एनटीआर (Junior NTR) […]

RRR: ‘आरआरआर’ (RRR) फिल्म ने पर्दे पर तहलका मचा दिया था। इस फिल्म को लोगों ने खूब प्यार दिया था। फिल्म ने एक हजार करोड़ के आंकड़े को पार किया था साथ ही कई फिल्मों के रिकॉर्ड को तोड़ते हुए इतिहास रच दिया था। फिल्म में राम चरण (Ram Charan) और जूनियर एनटीआर (Junior NTR) अहम रोल में नजर आए थे। ‘आरआरआर’ को लेकर साउथ सिनेमा के दिग्गज डायरेक्टर एस.एस.राजामौली (S.S.Rajamouli) ने बनाया था। वहीं अब तीनों लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही हैं।

 

और पढ़िए – प्रशांत नील ने ‘केजीएफ-3’ को लेकर किया खुलासा, जानें कब होगी रिलीज

RRR will be bigger than Baahubali: SS Rajamouli

हाल ही में पता चला कि, राम चरण, जूनियर एनटीआर और निर्देशक राजामौली एक बार फिर कुछ नया प्लान कर रहे हैं जिसे फैंस के बीच लाने की तैयारी हो रही है। रिपोर्ट के मुताबिक, दोनों सितारों के बीच अपकमिंग प्रोजेक्ट के लिए बातचीत भी चल रही हैं जिसे लेकर वो जल्द ही बड़ी घोषणा कर सकते हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक एक फिल्ममेकर ने राम चरण और जूनियर एनटीआर को उनकी फिल्म आरआरआर के ब्रैंड नाम से रेस्टोरेंट (RRR Restaurent) शुरू करने को कहा है।

S. S. Rajamouli begins shooting for the second schedule of Ram Charan and Jr. NTR starrer 'RRR' in Bulgaria

राम चरण और जूनियर एनटीआर की  फिल्म ‘आरआरआर’ की शूटिंग के दौरान ही गहरी दोस्ती हो गई थी और यही फिल्म मेकर ने दोनों को प्रस्ताव दिया साथ ही फिल्ममेकर ने इसके लिए राजामौली से भी बात की है। हालांकि अभी तक इस मामले में तीनों ने किसी भी तरह का कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं दिया है।

और पढ़िए – सलमान खान ने लॉन्च किया ‘विक्रांत रोणा’ का ट्रेलर, किच्चा के लुक ने मचाया तहलका

 

 

 

Ram Charan & Jr NTR say NO to Rajamouli

दोनों के वर्कफ्रंट की बात करें तो, मेगा पावर स्टार राम चरण जल्द ही फिल्म ‘आरसी-15’ लेकर आने वाले है जिसमें कियारा आडवाणी लीड रोल में नजर आएंगी। फिल्म के सेट से भी कई तस्वीरें लीक हो चुकी है जिसके बाद फैंस राम चरण की इस फिल्म को लेकर एक्साइडेट है। जूनियर एनटीआर की बात करे तो वो कोरताला शिवा की फिल्म एनटीआर 30 में नजर आएंगे। इसी के साथ वो फिल्म ‘एनटीआर-31’ में दिखाई देंगे।

 

यहाँ पढ़िए – टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

 

 

Click Here – News 24 APP अभी download करें

First published on: Jun 23, 2022 05:15 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.