--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Sathish Vajra Murder: कन्नड़ एक्टर सतीश वज्र की हत्या, पुलिस ने साले पर जताया शक

- Advertisement -

Sathish Vajra Murder: कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री को एक बड़ा झटका लगा है जिसे सुनकर फैंस भी हैरान नजर आ रहे हैं। दरअसल, दिग्गज एक्टर सतीश वज्र (Sathish Vajra) की हत्या कर दी गई है। सतीश वज्र का शव उनके घर से बरामद हुआ है। सतीश बेंगलुरु के आरआर नगर में रहते थे और अब खबर आ रही है कि किसी शख्स ने उनकी हत्या कर दी है। इतना ही नहीं तीन महीने पहले ही सतीश की पत्‍नी ने भी आत्‍महत्‍या कर अपनी जान दे दी थी।

बता दें, सतीश वज्र जिस घर में रहते थे उसके मकान मालिक ने फ्लैट से खून निकलते हुए देखा था जिसके बाद पुलिस ने उन्हें खबर दी। बाद में घर के बाहर लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला गया। पुलिस जब मौके पर पहुंची तो सतीश की लाश फ्लोर पर पड़ी हुई थी। पुलिस ने शव को अपने कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमॉर्टम के लिए भेज दिया और उनके भाई की तलाश में जुट गई।

 

 

और पढ़िए –  महेश बाबू के भाई नरेश करने जा रहे हैं चौथी शादी, इस एक्ट्रेस संग लेंगे सात फेरे

 

 

 

और पढ़िए – Major: मेजर की टीम ने सीएम योगी से की मुलाकात, शहीद के माता-पिता को मिला सम्मान

 

 

 

सतीश वज्र ने ‘लागोरी’ फिल्‍म से डेब्‍यू किया था। उन्‍होंने सपोर्टिंग रोल्‍स में खूब पॉपुलैरिटी बटोरी थी। आरआर नगर में वो अपने परिवार के साथ रहते थे। बताया जा रहा है कि ये घटना रविवार की है। सतीश जैसे ही घर लौटे तो दो अज्ञात लोगों ने उन पर हमला कर दिया। इसी दौरान उनकी हत्या कर सभी आरोपी फरार हो गए। सतीश वज्र ने परिवार के ख‍िलाफ जाकर शादी की थी।

इस शादी से ना तो उनके और ना ही पत्‍नी के परिवार वाले इस शादी से खुश थे। दोनों परिवारों में इस बात को लेकर कलह की स्‍थ‍िति थी। आशंका जताई जा रही है कि बहन की मौत का बदला लेने के लिए सतीश वज्र के साले ने ही उन पर हमला किया और हत्‍या कर दी। फिलहाल पुलिस सतीश के साले और उनके ससुराल वालों की तलाश कर रही है।

 

यहाँ पढ़िए – टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

 

Click Here – News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss