Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

रश्मिका मंदाना ने ‘वरिसु’ के लिए चार्ज की इतनी मोटी रकम, मेकर्स ने लिया ये फैसला

Rashmika Mandanna Fees: थलापति विजय (Thalapthy Vijay) की आने वाली फिल्म ‘थलापति 66’ का ऐलान हो चुका है जिसका टाइटल ‘वरिसु’ (Varisu) बताया जा रहा है। वहीं अब फिल्म का पोस्टर जारी कर दिया गया है इस फिल्म को लेकर फैंस में खासा बज देखने को मिल रहा है। फिल्म में थलापति विजय के साथ […]

Rashmika Mandanna Fees: थलापति विजय (Thalapthy Vijay) की आने वाली फिल्म ‘थलापति 66’ का ऐलान हो चुका है जिसका टाइटल ‘वरिसु’ (Varisu) बताया जा रहा है। वहीं अब फिल्म का पोस्टर जारी कर दिया गया है इस फिल्म को लेकर फैंस में खासा बज देखने को मिल रहा है। फिल्म में थलापति विजय के साथ रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) नजर आने वाली है लेकिन अब एक्ट्रेस को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही हैं।

Rashmika Mandanna Trolled For 'Overacting' While Getting Papped, A Netizen Comments "Bhav Khane Lag Gayi, Pushpa Ne Famous..."

और पढ़िए – प्रशांत नील ने ‘केजीएफ-3’ को लेकर किया खुलासा, जानें कब होगी रिलीज

 

दरअसल खबर है कि, इस फिल्म के लिए एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना ने मेकर्स से मोटी रकम वसूली है। इस फिल्म के लिए रश्मिका मंदाना ने 5 करोड़ रुपये (Rashmika Mandanna Fees) चार्ज कर रही हैं और मेकर्स भी इतनी भारी रकम देने के लिए राजी हो गए हैं। आपको बता दें, फिल्म पुष्पा के बाद रश्मिका मंदाना की पॉपुलैरिटी में काफी इजाफा हुआ है और अपनी बढ़ती पॉपुलैरिटी को देखते हुए उन्होंने भी अपनी फिस में इजाफा किया है।

Rashmika Mandanna | Thalapathy Vijay: Rashmika Mandanna's next with Tamil superstar Thalapathy Vijay goes on floors

इतना ही नहीं रश्मिका मंदाना आज साउथ सिनेमा इंडस्ट्री की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार हो चुकी हैं और उनके सामने बड़ी-बड़ी फिल्मों के ऑफर है। फिल्म में थलापति विजय के साथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना नजर आने वाली हैं। ये पहली बार होगा जब रश्मिका मंदाना कॉलीवुड सुपरस्टार थलापति विजय के साथ सिल्वर स्क्रीन शेयर करेंगी। बता दें कि रश्मिका मंदाना इन दिनों काफी सारे प्रोजेक्ट्स पर काम कर रही हैं।

Rashmika Mandanna On Her Bollywood Debut, Being A Pan-India Actress | Film Companion

और पढ़िए – सलमान खान ने लॉन्च किया ‘विक्रांत रोणा’ का ट्रेलर, किच्चा के लुक ने मचाया तहलका

 

 

रश्मिका  इन दिनों जहां थलापति विजय की फिल्म वरिसु में बिजी हैं। तो वहीं, उनके हाथ सिद्धार्थ मल्होत्रा स्टारर मिशन मजनू, अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘गुडबाय’ और पुष्पा 2 जैसी बिग बजट फिल्मों में बिजी हैं। रश्मिका मंदाना को लेकर ये भी खबर आ रही है कि वो जल्द ही बॉलीवुड में भी कदम रखने जा रही है जिसके सिलसिले में वो कई दफा मुंबई भी आ चुकी हैं जिनकी तस्वीरें इंटरनेट पर जमकर वायरल हुई थी।

 

यहाँ पढ़िए – टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

 

 

Click Here – News 24 APP अभी download करें

First published on: Jun 23, 2022 04:30 PM