---विज्ञापन---

Salaar Trailer: दीवाली पर प्रभास के फैंस को मिला गिफ्ट, इस टाइम रिलीज होगा ‘सालार’ का धमाकेदार ट्रेलर

Salaar Trailer Released Date: बाहुबली एक्टर प्रभास (Prabhas) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘सालार पार्ट 1: सीजफायर’ (Salaar) चर्चा का विषय बनी हुई है। इस फिल्म का इंतजार फैंस पलके बिछाकर कर रहे हैं और फिल्म के टीजर ने फैंस की एक्साइटमेंट को डबल कर दिया है। फैंस अब घमाकेदार फिल्म सालार के ट्रेलर (Salaar Trailer) […]

Salaar Trailer Released Date
pic credit : google

Salaar Trailer Released Date: बाहुबली एक्टर प्रभास (Prabhas) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘सालार पार्ट 1: सीजफायर’ (Salaar) चर्चा का विषय बनी हुई है। इस फिल्म का इंतजार फैंस पलके बिछाकर कर रहे हैं और फिल्म के टीजर ने फैंस की एक्साइटमेंट को डबल कर दिया है। फैंस अब घमाकेदार फिल्म सालार के ट्रेलर (Salaar Trailer) का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और अब दीवाली पर मेकर्स ने फैंस को गिफ्ट भी दे दिया है। प्रभास की फिल्म के ट्रेलर को लेकर मेकर्स की तरफ से बड़ा ऐलान किया गया है।

यह भी पढ़ें: कन्फर्म हुई Anushka Sharma की प्रेग्नेंसी! बेबी बंप छुपाते देख यूजर्स बोले- ‘चलने के स्टाइल से ही पता चल रहा है..’

इस समय रिलीज होगा ट्रेलर (Salaar Trailer Released Date)

सिनेमाई जगत उत्साह से भरा हुआ है क्योंकि होम्बले फिल्म्स की हाइली एंटिसिपेटेड ‘सालार पार्ट 1: सीजफायर’ (Salaar Trailer) का बहुप्रतीक्षित ट्रेलर 1 दिसंबर को रिलीज होने वाला है। दीवाली (Diwali 2023) के मौके पर मेकर्स ने सोशल मीडिया पर ट्रेलर की रिलीज डेट और टाइम का खुलासा कर दिया है।1 दिसंबर को शाम के 7 बजकर 19 मिनट पर सालार का धांसू ट्रेलर आउट होगा। सबसे बड़े एक्शन निर्देशक प्रशांत नील द्वारा निर्देशित और पैन इंडिया फिल्म सालार पहले ही अपने दिलचस्प टीज़र से लोगों का दिल जीत चुकी है।

प्रभास का धमाकेदार पोस्टर (Salaar Trailer Released Date)

मेकर्स ने प्रभास स्टारर ‘सालार पार्ट 1: सीजफायर’ नया पोस्टर रिलीज किया है, जिसमें एक्टर कार के ऊपर खड़े होकर बन्दूक पकड़े नजर आ रहे हैं। इसके अलावा, निर्माताओं ने यह भी घोषणा की कि फिल्म आईमैक्स पर भी रिलीज होगी। पोस्टर के कैप्शन में लिखा- ‘धमाकेदार सेलिब्रेशन्स के लिए तैयार हो जाइए। ‘सालार पार्ट 1: सीजफायर’ (SalaarCeaseFire) का ट्रेलर 1 दिसंबर को शाम 7:19 बजे धमाका करने के लिए तैयार है।

डंकी से होगा क्लैश (Salaar Trailer Released Date)

होम्बले फिल्म्स, ‘सालार पार्ट 1: सीजफायर’ में प्रभास के साथ सुपरस्टार पृथ्वीराज सुकुमारन, एक्ट्रेस श्रुति हासन और एक्टर जगपति बाबू भी अहम रोल में नजर आएंगे। प्रशांत नील के निर्देशन में बनी यह फिल्म 22 दिसंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। खास बात ये है कि इसी दिन शाहरुख खान स्टारर ‘डंकी’ (Dunki) भी रिलीज होने वाली है। ऐसे में साउथ और बॉलीवुड के सुपरस्टार्स की इस जबरदस्त टक्कर पर फैंस की पैनी नजर हैं।

First published on: Nov 12, 2023 12:30 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.