---विज्ञापन---

सिर्फ पैसों की खातिर कृष्णा अभिषेक ने किया था, इस शो में काम, भोजपुरी फिल्मों से नहीं होती थी कमाई!

Krushna Abhishek Bhojpuri to Comedy Journey: भोजपुरी फिल्मों से लेकर कॉमेडी की दुनिया तक के सफर के बारे में कृष्णा अभिषेक ने हाल ही में बताया कि उन्हें भोजपुरी फिल्मों में उतना पैसा नहीं मिलता था जितना की एक दिन में कॉमेडी सर्कस से कमा लेते थे। चलिए जाने उनकी इस जर्नी के बारे में।

Krushna Abhishek bhojpuri to Comedy Journey
Krushna Abhishek bhojpuri to Comedy Journey

Krushna Abhishek Bhojpuri to Comedy Journey: कृष्णा अभिषेक जिन्हें आजकल नेटफ्लिक्स पर कपिल शर्मा के शो ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ में देखा जा रहा है। उन्होंने कुछ समय पहले ही बताया कि कैसे उनकी कॉमेडी जर्नी शुरू हुई। चलिए जानते हैं उनकी इस दिलचस्प जर्नी के बारे में। कृष्णा अभिषेक ने बताया कि कॉमेडी शो में आने से पहले वे भोजपुरी फिल्मों में काम करते थे ,जहां पूरे एक महीना यानी 30 दिनों तक दिन-रात शूटिंग करने के बाद उन्हें 3 लाख रुपए मेहनताना मिलता था। उन्होंने कहा कि भोजपुरी फिल्मों में उन्हें बहुत मेहनत करनी पड़ती , लेकिन जब उन्हें कॉमेडी शो के बारे में पता चला तो उन्होंने पूरी तरह से कॉमेडियन बनने की ठान ली।

कैसे आए टीवी में

कृष्णा अभिषेक सबसे पहले टीवी में अपनी पत्नी कश्मीरा शाह के साथ डांस रियलिटी शो नच बलिए में आए। इससे पहले इन्होंने ना कभी मंच पर कॉमेडी की थी और ना ही एक्टिंग की थी। लेकिन पहली बार सोनी टीवी के कॉमेडी सर्कस में सुदेश लहरी के साथ कृष्णा अभिषेक को काफी लोकप्रियता मिली।

गोविंदा का भतीजा होने का मिला फायदा

कृष्णा अभिषेक ने बताया कि शो के निर्माता को उनमें खासकर ज्यादा रुचि थी क्योंकि वह गोविंदा के भतीजे थे। इसलिए उन्हें ज्यादा सम्मान भी दिया गया और कॉमेडी सर्कस में आने का एकमात्र मकसद अच्छा पैसा मिलना था।

रोजाना मिलते थे 3 लाख

कृष्णा अभिषेक ने बताया कि कॉमेडी सर्कस में उन्हें एक एपीसोड करने के डेढ़ लाख रुपए मिलते थे और रोजाना दो शो करने के 3 लाख रुपए मिलते थे। इसीलए उन्होंने कॉमेडी सर्कस साइन किया और सुदेश लहरी के साथ लगातार 4 सीजन जीते।

ये भी पढ़ें: मनोज बाजपेयी ‘BAMBAI MEIN KA BA’ भोजपुरी रैप में मचा चुके हैं धमाल, आपने देखा क्या? 

First published on: May 07, 2024 06:15 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.