---विज्ञापन---

कन्फर्म हुई Anushka Sharma की प्रेग्नेंसी! बेबी बंप छुपाते देख यूजर्स बोले- ‘चलने के स्टाइल से ही पता चल रहा है..’

Anushka Sharma New Video Confirms Second Pregnancy: अनुष्का शर्मा और विराट कोहली का नया वीडियो वायरल हो रहा है।

Anushka Sharma With Virat Kohli New Video
pic credit : google

Anushka Sharma New Video Confirms Second Pregnancy: अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और विराट कोहली (Virat Kohli) अपनी पर्सनल लाइफ पब्लिक करने से बचते हैं। हालांकि लाख कोशिश के बावजूद वो सुर्खियों में आ ही जाते हैं। बीते काफी टाइम से स्टार कपल के दोबारा मम्मी-पापा बनने की खबरें सुर्खियों में छाई हुई हैं। हालांकि कपल की तरफ से इन खबरों पर कोई रिएक्शन सामने नहीं आया है। इसी बीच अब कपल का एक नया वीडियो सामने आया है, जिसने अनुष्का की सेकंड प्रेग्नेंसी को कंफर्म कर दिया है।

यह भी पढ़ें: Sapna Choudhary Viral Dance: सपना चौधरी के डांस ने बढ़ाई गर्मी, ठुमकों ने धड़काया लोगों का दिल

विराट-अनुष्का का नया वीडियो (Anushka Sharma New Video Confirms Second Pregnancy)

जी हां सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और विराट कोहली (Virat Kohli) के वीडियो में एक्ट्रेस का बेबी बंप साफ देखने को मिल रहा है। वीडियो किसी होटल का लग रहा है जिसमें कपल अपनी सिक्योरिटी के साथ चलता दिखाई दे रहे हैं। पिंक कलर के सूट में एक्ट्रेस काफी खूबसूरत लग रही हैं और वहीं, विराट भी ग्रीन कुर्ते में डैपर लग रहे हैं। स्टार कपल का ये वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है और लोग इस पर खूब रिएक्ट भी कर रहे हैं।

यूजर्स कर रहे हैं कॉमेंट (Anushka Sharma New Video Confirms Second Pregnancy)

सोशल मीडिया पर कपल का इस वीडियो के सामने आते ही यूजर्स ने रिएक्शन देने शुरू कर दिए हैं। एक फैन ने कॉमेंट कर लिखा, “आप देख सकते हैं कि उनका कुर्ता भी काफी बड़ा है।” एक अन्य यूजर ने शेयर किया, ‘अगर मैं ऐसा सोचता हूं तो अनुष्का और विराट को बधाई।’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘उनके चलने से ही अच्छी खबर की पुष्टि हो गई????’ तो एक ने कहा, ‘दूसरा बच्चा बधाई हो।’ वीडियो में अनुष्का अपने बेबी बंप को दुप्पटे से कवर करके चलती दिखाई दे रही हैं।

पुराना वीडियो भी हुआ था वायरल

बता दें कि इससे पहले भी कपल का एक वीडियो वायरल हुआ था। इसमें अनुष्का और विराट एक होटल में एक दूजे का हाथ थामे घूमते नजर आ रहे हैं। इस दौरान एक्ट्रेस ने ब्लैक कलर की छोटी सी फ्लेयर्ड ड्रेस पहनी हुई है। इस आउटफिट में उनका बेबी बंप साफ नजर आ रहा है, जिसे वो छिपाने की कोशिश कर रही हैं। मगर इस बार जो वीडियो सामने आया है, उसमें अदाकारा बेबी बंप एकदम साफ नजर आ रहा है।

First published on: Nov 12, 2023 10:31 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.