---विज्ञापन---

जब Akshara Singh के Ex-Boyfriend ने एसिड अटैक करवाने भेजा था लड़कों को, फिर…

Bhojpuri Actress Acid Attack Incident: बिग बॉस ओटीटी फेम एक्ट्रेस ने अपने ब्रेकअप और इसके बाद उन पर होने वाले एसिड अटैक और डिप्रेशन के बारे में खुलकर बात की।

Actress Akshara Singh Acid Attack Incident
Actress Akshara Singh Acid Attack Incident

Akshara Singh Acid Attack Incident: सिनेमा जगत में बहुत सी ऐसी एक्ट्रेस हैं जो अपने एक्टिंग करियर के दौरान कई हैरतअंगेज हादसों से गुजरी हैं, तो कुछ को ऐसी घटनाओं का सामना करना पड़ा है जिससे वह आज तक उबर नहीं पाई हैं। आज हम आपको बिग बॉस फेम अक्षरा सिंह की एक ऐसी ही घटना के बारे में बता रहे हैं जिसमें उनके ऊपर एसिड अटैक होते-होते बचा था। चलिए जानें, क्या है पूरा मामला।

क्यों हुआ था एसिड अटैक

भोजपुरी एक्ट्रेस और बिग बॉस OTT फेम 32 वर्षीय अक्षरा सिंह ने एक बार अपने इंटरव्यू में बताया था कि उनके एक्स-बॉयफ्रेंड ने ब्रेकअप के बाद कुछ लड़कों को उन पर एसिड अटैक करने के लिए हायर किया था।

ब्रेकअप के कारण मिली धमकियां

अक्षरा ने बताया कि ब्रेकअप के बाद उन्हें ना सिर्फ अपनी लाइफ बल्कि करियर बर्बाद करने को लेकर भी धमकियां मिलने लगी थीं। एक समय तो ऐसा आया जब लड़कों का एक ग्रुप हाथ में एसिड की बोतल लिए उनका पीछा करता था।

क्या था पूरा मामला

अक्षरा सिंह ने बताया कि मुझे और मेरे करियर को खत्म करने के लिए मेरे एक्स-ब्वॉयफ्रेंड से बहुत धमकियां मिल रही थीं। जब मेरी अपने पिता से बात हुई तो उन्होंने मुझे कहा कि तुम बहुत स्ट्रांग हो और इन सब की चिंता मत करो। तुम्हें अपनी लाइफ में इन सब चीजों से डरने की जरूरत नहीं है।

निकल गया था मौत का डर

अक्षरा सिंह ने बताया कि उन्होंने लाइफ में इतना कुछ फेस कर लिया था कि उनका मौत का डर ही खत्म हो गया था। वह अब धमकियों के बदले कहने लगी थीं, ज्यादा से ज्यादा क्या करोगे?… मारोगे ना तो चलो मार लो। इसके बाद उनके एक्स-बॉयफ्रेंड ने कुछ लड़कों को एसिड की बोतल हाथ में लेकर उन्हें डिस्ट्रॉय करने के लिए उनके पीछे भेजा था।

अक्षरा ने बताया कि ये वो लड़के थे जो सड़कों पर ड्रग्स लेते हैं, उन्हें मेरे पीछे एसिड की बोतलें लेकर भेजा गया था। मैं बस भगवान से दुआ करती हूं कि किसी भी लड़की को अपनी लाइफ में इस तरह की सिचुएशन से ना गुजरना पड़े। उन्होंने कहा कि इन सब चीजों की वजह से उन्हें डिप्रेशन भी हो गया था।

ये भी पढ़ें: हीरामंडी में शेखर के साथ ओरल सीन पर बोली मनीषा, इंटीमेट का पता था लेकिन….

First published on: May 07, 2024 06:30 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.