Saturday, October 1, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Ramya Krishnan B’day: 14 साल की उम्र में रखा सिनेमा में कदम, इस फिल्म से बजा एक्ट्रेस का डंका

- Advertisement -

Ramya Krishnan Birthday: राम्या कृष्णन (Ramya Krishnan) एक वो नाम जिनको पहचान उनके किरदार से मिली। उनकी एक्टिंग लोगों को इतना पसंद आई कि वो रातों-रात स्टार बन गई। राम्या साउथ सिनेमा का एक जाना-माना चेहरा है लेकिन बॉलीवुड में भी उनकी लोकप्रियता किसी स्टार से कम नहीं हैं। वहीं आज राम्या कृष्णन अपना 39वां जन्मदिन मना रही हैं और इस खास दिन पर हम आपको बताएंगे उनकी जिंदगी से जुड़ी कुछ बातें।

यहाँ पढ़िए गॉडफादर के गाने ‘थार मार थक्कर मार’ के प्रोमो का यूट्यूब पर धमाल, देखें वीडियो

South star Ramya Krishnan reveals the reason for her long absence from Bollywood | People News | Zee News

इस फिल्म से रखा सिनेमा में कदम

राम्या कृष्णन का जन्म 15 सितंबर 1970 को चेन्नई में हुआ। उन्होंने 14 साल की उम्र में ही तमिल फिल्म ‘वेल्लई मनासु’ से मनोरंजन की दुनिया में कदम रखा। 1993 में उन्होंने यश चोपड़ा की फिल्म ‘परंपरा’ से बॉलीवुड में एंट्री की। इसके बाद राम्या ने सुभाष घई की ‘खलनायक’, महेश भट्ट की ‘चाहत’ में काम किया लेकिन उनको वो पहचान नहीं मिली जिसके लिए उन्होंने संघर्ष किया।

Ramya Krishnan And Her Driver Under Police Custody After Chennai Police Seizes 104 Liquor Bottles From Her Car | India.com

‘बाहुबली’ से मिली पहचान

इन फिल्मों के बाद वो ‘बाहुबली’ में नजर आई। इस फिल्म में उनकी एक्टिंग ने तहलका मचा दिया और वो रातों-रात एक बड़ी स्टार बन गई। इस फिल्म में उनके डायलॉग और उनके अंदाज ने लोगों को उनका दीवाना बना दिया जो लोगों के जहन में बसा हुआ है। वहीं राम्या कृष्णन अभी तक लगभग 200 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुकी हैं। फिल्मों के साथ-साथ वो साउथ टीवी चैनल के लिए भी काम करती हैं।

Baahubali 2: Do you know who was offered Sivagami's role before Ramya Krishnan? | Bollywood - Hindustan Times

डायरेक्टर कृष्णा वामसी से रचाई शादी 

एक्ट्रेस की पसर्नल लाइफ की बात करें तो उन्होंने तेलुगू फिल्म डायरेक्टर कृष्णा वामसी से शादी रचाई। उनका एक बेटा ऋत्विक है। राम्या कृष्णन हाल ही में विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे की फिल्म ‘लाइगर’ में भी नजर आ रही हैं। इस फिल्म में उन्होंने विजय की मां का दिरकार निभाती हुई दिख रही हैं। इसी के साथ खबर है कि वो ओटीटी डेब्यू करने वाली हैं।

यहाँ पढ़िए तेलुगू एक्ट्रेस ने फिटनेस ट्रेनर पर लगाया रेप का आरोप, जानें मामला

फिर पर्दे पर तहलका मचाने के लिए तैयार

रिपोर्ट्स के मुताबिक, राम्या कृष्णन एक लोकप्रिय डांस शो में जज के रूप में ओटीटी डेब्यू कर सकती हैं लेकिन अभी इस मामले में किसी भी तरह का कोई बयान सामने नहीं आया है। आपको बता दें, ‘बाहुबली’ के बाद उनको एक अलग पहचान मिली, साथ ही उनकी एक्टिंग का डंका भी बजा। राम्या कृष्णन आज लाखों लोगों के दिलों पर राज कर रही हैं और फैंस उनको एक बार फिर दमदार किरदार में देखने का इंतजार कर रहे हैं।

यहाँ पढ़िए  टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

Click Here –  News 24 APP अभी download करें 

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss