---विज्ञापन---

तेलुगू एक्ट्रेस ने फिटनेस ट्रेनर पर लगाया रेप का आरोप, जानें मामला

Breaking News: सिनेमा जगत से एक बड़ी खबर सामने आई है जिसे सुनकर हर कोई दंग रह गया। खबर है कि, एक तेलुगू एक्ट्रेस ने साउथ मुंबई के ही एक फिटनेस ट्रेनर रेप का आरोप लगाया है। इस खबर के बाद से हर कोई दंग रह गया है। इसी को लेकर एक्ट्रेस ने कई गंभीर […]

Breaking News: सिनेमा जगत से एक बड़ी खबर सामने आई है जिसे सुनकर हर कोई दंग रह गया। खबर है कि, एक तेलुगू एक्ट्रेस ने साउथ मुंबई के ही एक फिटनेस ट्रेनर रेप का आरोप लगाया है। इस खबर के बाद से हर कोई दंग रह गया है। इसी को लेकर एक्ट्रेस ने कई गंभीर आरोप लगाते हुए कई खुलासे भी किए है जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरु कर दी है।

यहाँ पढ़िए गॉडफादर से चिरंजीवी-सलमान का फर्स्ट लुक पोस्टर आउट, स्वैग पर फिदा फैंस

फिटनेस ट्रेनर पर लगा रेप का आरोप

एक्ट्रेस ने अपने दिए हुए बयान में शख्स के नाम का जिक्र किया और बताया कि, ‘फिटनेस ट्रेनर आदित्य कपूर’ ने इस घटना को अंजाम दिया है। इसी के साथ एक्ट्रेस ने बताया कि,’पहले आदित्य ने उसे शादी का झांसा दिया और फिर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए लेकिन अब जब पीड़िता ने आदित्य से शादी की बात कही तो उसने मना कर दिया। एक्ट्रे, ने फिटनेस ट्रेलर आदित्य के खिलाफ मुंबई के कफ परेड पुलिस स्टेशन में केस दर्ज करवाया है।

तेलुगू एक्ट्रेस ने थाने में कराया मामला दर्ज

एफआईआर दर्ज होने के बाद फिटनेस ट्रेनर के खिलाफ आईपीसी की धारा 376, 323, 504, 506 (2), 67 और 67 (ए) के तहत मामला दर्ज किया गया। पीड़िता ने अपनी शिकायत में बताया कि, ‘शारीरिक संबंध बनाने के बाद उसने शादी करने के लिए मना कर दिया।’ आपको बता दें, एक्ट्रेस ने साल 2016 से सिनेमा की दुनिया में कदम रखा और कुछ तेलुगू फिल्मों में काम किया है। हालांकि, पीड़िता ने अब तक सिर्फ छोटे रोल में ही नजर आती हैं।

पुलिस ने शुरु की कार्रवाई 

बता दें, पहली बार नहीं हैं जब इस तरह की खबरें सामने आई हो, इससे पहले भी ऐसी खबरें सामने आ चुकी है। इतना ही नहीं कई एक्ट्रेसेस ने सिनेमा के नामी लोगों पर गंभीर आरोप लगाए है। कई लोगों पर सख्त कार्रवाई भी की गई है और कई लोग जेल की हवा भी खा चुके है। वहीं अब देखना है कि इस मामले में आरोपी के खिलाफ क्या कार्रवाई होती है।
First published on: Sep 14, 2022 08:21 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.