---विज्ञापन---

‘रोड’ पर हुई इंटीमेट, ‘मस्त’ एक्ट्रेस ने मुंडवाया सिर, रामू की ‘कंपनी’ नहीं आई रास, इंडस्ट्री से ‘गायब’ हुई अंतरा

Antara Mali Birthday: अपनी अदाओं से हुस्न की बिजली गिराने वाली एक्ट्रेस अंतरा माली का आज बर्थडे है, उन्होंने अपने फिल्मी करियर में बोल्डनेस से ऐसा कहर मचाया की रातों रात फेमस हो गईं, फिर अचानक कहीं गायब भी हो गईं।

Antara Mali

Antara Mali Birthday: ‘मखमली बदन की ये नजाकत हसीन…चुरा न ले मेरे दिल का चैन ये कहीं… जिसने भी बनाया तुझको वो कमाल है…’। ऐसी अदा और नजाकत की देखने वाला नजरे न हटा पाए। अपनी बोल्डनेस से हसीना ने सभी को अपना दीवाना बना लिया। वहीं बोल्डनेस से इंटरनेट का पारा बढ़ा दिया। इंडस्ट्री में माधुरी बनने का सपना देखा लेकिन फिर अचानक कहां गायब हो गई हसीना। हां, आप शायद कुछ करीब पहुंच ही गए हैं, जी हां, हम बात कर रहे हैं अंतरा माली (Antara Mali) की जिन्हें माधुरी की कॉपी भी कहा जाता था। बेशक अंतरा ने कम समय में एक पहचान बना ली थी, लेकिन अंतरा की सफलता में कहां अंतर आ गया किसी को समझ ही नहीं आया। आज अभिनेत्री का बर्थडे है, तो इस खास दिन पर उन्हें याद करते हुए कुछ खास बातों पर नजर डालते हैं।

इस फिल्म से किया डेब्यू

अंतरा माली की जैसी लाइफ थी वैसी ही उनकी फिल्मों के नाम थे। एक्ट्रेस ने वैसे तो तेलुगु फिल्म से अपने करियर की शुरुआत की। लेकिन उन्होंने फिल्म ‘ढूंढते रह जाओगे’ से बॉलीवुड किया। अब आपको पता चला न कि हमने ऐसा क्यों कहा कि उनकी फिल्मों की नाम की तरह ही उनका करियर और लाइफ भी रही। वो इंडस्ट्री से अचानक गायब हुईं कि सच में लोग ढूंढते रह गए।

Antara Mali

बोल्डनेस से बढ़ाया पारा

अंतरा का नाम बोल्ड हीरोइनों की लिस्ट में सबसे ऊपर से ही आता है। उन्होंने विवेक ओबेरॉय की फिल्म सड़क में विवेक संग जमकर इंटीमेट सीन दिए। ये फिल्म सफल रही, इसके अलावा उन्होंने ‘प्रेम कथा’, ‘मस्त’, ‘रोड’, ‘नाच’, ‘गायब’, ‘मैं माधुरी दीक्षित बनना चाहती हूं’, ‘कंपनी’ और ‘डरना मना है’ जैसी फिल्मों में अपनी एक्टिंग का जलवा दिखाया। वहीं एक्ट्रेस ने अपनी आखिरी फिल्म ‘एंड वन्स अगेन’ में अपना सिर मुंडवा लिया था।

रामू की कंपनी ने किया करियर बर्बाद

राम गोपाल वर्मा उर्फ रामू बड़े ही दिल फेक किस्म के इंसान हैं। लेकिन ये बात भी सच है कि जिस भी हसीना पर उनका दिल आया उनका करियर चौपट हो गया। अब इस बात का अंदाजा आप इस बात से ही लगा सकते हैं कि पहले उर्मिला मातोंडकर संग नाम जुड़ा तो वो इंडस्ट्री से गायब हो गईं। फिर रामू का दिल अंतरा माली पर आया तो करियर के पीक पर वो अचानक गायब हो गईं।

गुपचुप रचाई शादी

अंतरा ने फिल्मों से दूरी बना ली और 12 जून 2009 को जीक्यू पत्रिका के संपादक चे कुरियन से शादी कर ली। दोनों ने अपनी शादी को सीक्रेट रखा। वो अपनी लाइफ में खुश हैं, और एक बच्ची के पेरेंट्स हैं।

First published on: May 11, 2024 07:48 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.