---विज्ञापन---

Abdu Rojik की सगाई की तस्वीरें हुई वायरल, दुनिया से छिपाया होने वाली बीवी का चेहरा

Abdu Rojik Engagement Photo Viral: सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस से चर्चा में आए अब्दू रोजिक की सगाई की फोटो सामने आ गई हैं। वो जल्द ही निकाह करने वाले हैं, जिसके लिए उनके फैंस सुपरएक्साइटेड हैं।

Abdu Rojik

Abdu Rojik Engagement Photo Viral: 3 फुट के अब्दू रोजिक (Abdu Rojik) जल्द ही किसी के शौहर बनने वाले हैं। इसका ग्लो उनके चेहरे पर साफ नजर आ रहा है। सलमान खान के शो बिग बॉस से चर्चा में आए सिंगर की शादी की खबर तो आपको कल ही बता दी थी। लेकिन अब उनकी सगाई की कुछ फोटो सामने आ गई हैं। अपनी होने वाली दुल्हनियां को अब्दू डायमंड रिंग पहनाते नजअ आ रहे हैं। उन्होंने सगाई की फोटो अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की हैं। खबरों के अनुसार अब्दू की दुल्हन का नाम आमीरा बताया जा रहा है। हालांकि अभी उनके बारे में कुछ खास जानकारी सामने नहीं आई है। लेकिन अब्दू के चाहने वाले उनकी बेगम का चेहरा देखने के लिए बेताब हैं।

हार्ट शेप डायमंड रिंग पहना की सगाई

अब्दू रोजिक ने आमीरा को हार्ट शेप डायमंड रिंग पहनाकर उनसे सगाई कर ली है। ब्लैक काफ्तान पहने शेख लुक में अब्दू बेहद हैंडसम लग रहे हैं। वहीं आमीरा ने भी ड्रेडिशनल व्हाइट कलर का गाउन पहना हुआ है, हालांकि चेहरा रिवील नहीं किया गया है। आमीरा ने हाथ में डायमंड के बैंग्ल्स के साथ डायमंड की वॉच भी पहनी हुई है जो काफी रॉयल लग रही है।

कब होगा निकाह

अब अब्दू के फैंस को बस इस बात का इंतजार है कि अब्दू जल्द निकाह कर लें। बीते दिन सेलिब्रिटी पेज वायरल भयानी पर जो फोटो शेयर किया गया था, उसमें रिवील किया गया था कि वो 7 जुलाई को यूएई में ही निकाह करने वाले हैं। हालांकि अब्दू ने एक वीडियो शेयर कर ये तो पुष्टि कर दी है कि उनकी जिंदगी में कोई ऐसा आ गया है जिसे वो हमसफर बनाने वाले हैं। वो इसके लिए बेहद एक्साइटेड भी हैं।

आमीरा के मिलने से बेहद खुश हैं अब्दू

अब्दू ने एक मीडिया पोर्टल से बात करते हुए शादी को लेकर अपनी खुशी जाहिर की। उन्होंने कहा कि वो इस प्यार से ज्यादा किसी और कीमती चीज की कल्पना भी नहीं कर सकते। वो जिस इंसान के साथ अपने जीवन की नई यात्रा शुरू करने जा रहे हैं उसके लिए वो बेहद एक्साइटेड हैं।

अब्दू ने ये भी कहा कि उनके लिए प्यार पाना कोई आसान चीज नहीं है, उनकी रोज मर्रा की लाइफ में कई सारी दिक्कतें हैं। वो उनसे बहुत प्यार करती हैं, इसके लिए वो बहुत खुश हैं।

फैंस ने दी बधाई 

अब अब्दू के फैंस उन्हें दिल खोलकर बधाई दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- वो बहुत सुंदर है ब्रदर। दूसरे ने लिखा- बधाई हो भाई। तीसरे ने लिखा- बधाई हो मेरे भाई मैं आपके लिए बहुत खुश हूं। एक अन्य ने लिखा- बधाई हो भैया। आशा है आपका वैवाहिक जीवन सुखमय होगा। तेनु प्यार करदा हा पाजी। इसी तरह के और भी कई सारे कमेंट्स आए हैं।

First published on: May 11, 2024 06:59 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.