---विज्ञापन---

Pushpa-2: अल्लू अर्जुन के फैंस के लिए खुशखबरी, इस दिन दिखेगी ‘पुष्पाराज’ की झलक

Pushpa-2: अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की फिल्म ‘पुष्पा’ (Pushpa) ने पर्दे पर तहलका मचा दिया था। इस फिल्म को दर्शकों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला था। इस फिल्म ने कई फिल्मों के रिकॉर्ड को तोड़ते हुए इतिहास रच दिया था। इन दिनों फैंस इस फिल्म के दूसरे पार्ट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और […]

Pushpa-2
Pushpa-2

Pushpa-2: अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की फिल्म ‘पुष्पा’ (Pushpa) ने पर्दे पर तहलका मचा दिया था। इस फिल्म को दर्शकों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला था। इस फिल्म ने कई फिल्मों के रिकॉर्ड को तोड़ते हुए इतिहास रच दिया था। इन दिनों फैंस इस फिल्म के दूसरे पार्ट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और अब फिल्म को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है जिसे सुनकर फैंस काफी एक्साइटेड नजर आ रही हैं जिसे लेकर सोशल मीडिया पर खूब ट्वीट वायरल हो रहे हैं।

और पढ़िएMahesh Babu: महेश बाबू के पिता कृष्णा की हालत गंभीर, अस्पताल में इलाज जारी

इस फिल्म के साथ दिखेगी झलक

अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की फिल्म ‘पुष्पा-2’ (Pushpa-2) को लेकर खबर है कि, हॉलीवुड की फिल्म ‘अवतार 2’ (Avatar: The Way of Water) 16 दिसंबर को भारत के सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है, और इसी दिन ‘पुष्पा 2’ के मेकर्स इसके साथ फिल्म का शूट अनाउंस करने वाला एक वीडियो शेयर करने वाले हैं जिसमें ‘पुष्पाराज’ की झलक देखने को मिलेगी। हालांकि मेकर्स ने अभी इस खबर को लेकर किसी भी तरह का कोई ऑफिशियल बयान नहीं दिया है।

जानें कब जारी होगा वीडियो

‘पुष्पा-2’ (Pushpa-2) के सिनेमेटोग्राफर ने सोशल मीडिया पर अल्लू अर्जुन के साथ एक फोटो शेयर करते हुए लिखा था, ‘और एडवेंचर शुरू होता है।’ दरअसल,  कुछ रिपोर्ट्स में ये भी कहा जा रहा है कि, ये वीडियो 17 दिसंबर को जारी हो सकता है क्योंकि इस दिन फिल्म ‘पुष्पा’ के पहले पार्ट को एक साल पूरा हो जाएगा और इसी खुशी के मौके पर मेकर्स फैंस को एक बड़ा तोहफा देंगे। वहीं अगर ये बात सच है तो ये खबर फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं है।

और पढ़िएतेलुगु फिल्म प्रोड्यूसर काउंसिल का बड़ा फैसला, डबिंग फिल्मों की कमाई पर पड़ेगा असर, जानें मामला

मेगा बजट में बनेगी फिल्म

‘पुष्पा-2’ (Pushpa-2) को लेकर कुछ दिनों पहले ये भी खबर आई थी कि, मेकर्स ने पहले पार्ट पर 194 करोड़ रुपये का खर्चा किया था, इस बार वो लगभग 400 करोड़ रुपये लगाने के मूड में हैं। वहीं इस बार अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना के साथ फहाद फासिल (Fahadh Faasil) भी अहम रोल में नजर आएंगे। वहीं अब फैंस इस फिल्म को देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और अब देखना होगा की पहले पार्ट के मुकाबले दूसरा पार्ट कितना तहलका मचाता है।

यहाँ पढ़िए  टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

First published on: Nov 14, 2022 12:15 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.