Sunday, November 27, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Mahesh Babu: महेश बाबू के पिता कृष्णा की हालत गंभीर, अस्पताल में इलाज जारी

महेश बाबू के पिता कृष्णा की हालत गंभीर है। सुपरस्टार का इलाज हैदराबाद के कॉन्टिनेंटल अस्पताल में जारी है।

- Advertisement -

Mahesh Babu’s father hospitalized: साउथ इंडस्ट्री से एक और बड़ी और चिंताजनक खबर सामने आई है। सुपरस्टार महेश बाबू (Mahesh Babu) ने हाल ही में अपनी मां को खोया था। अब लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक महेश के पिता कृष्णा (Krishna) की हालत भी गंभीर है, और उन्हें देर रात हैदराबाद के कॉन्टिनेंटल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। खबरें हैं कि सुपरस्टार के पिता को सांस लेने में दिक्कत हो रही थी, जिसकी वजह से उन्हें आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा था। कृष्णा का अस्पताल में इलाज जारी है।

और पढ़िएPushpa-2: अल्लू अर्जुन के फैंस के लिए खुशखबरी, इस दिन दिखेगी ‘पुष्पाराज’ की झलक

Krishna का अस्पताल में इलाज जारी

ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो, महेश बाबू के पिता कृष्णा अभी भी अस्पताल में भर्ती हैं और इलाज के दौरान उनकी हालत में सुधार भी देखा जा रहा है। महेश बाबू के परिवार से जुड़ी इस खबर ने वायरल होते ही तहलका मचा दिया है, फैंस लगातार कृष्णा के जल्द से जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं। बताते चलें कि महेश बाबू के पिता की उम्र 79 साल है।

तेलुगु इंडस्ट्री के सुपरस्टार हैं कृष्णा

गौरतलब है कि कृष्णा भी तेलुगु इंडस्ट्री के बड़े सितारे हैं। महेश के पिता को भी फैंस, सुपरस्टार कृष्णा कहकर बुलाते हैं। कृष्णा का असली नाम घट्टामनेनी शिवा रामा कृष्णा मूर्ति है। उन्होंने एक्टिंग करियर के लिए अपना नाम कृष्णा रखा था।

और पढ़िएतेलुगु फिल्म प्रोड्यूसर काउंसिल का बड़ा फैसला, डबिंग फिल्मों की कमाई पर पड़ेगा असर, जानें मामला

महेश बाबू के लिए ये साल रहा दुखद 

आपको बता दें, महेश बाबू (Mahesh Babu) के लिए ये साल बेहद दुखद है। एक्टर ने 28 सितंबर को अपनी मां इंदिरा देवी को खो दिया। वहीं इसी साल 8 जनवरी 2022 को उनके भाई रमेश बाबू का भी निधन हो गया था। ऐसे में एक्टर के पिता की हालत गंभीर होने की वजह से उनपर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। साथ ही फैंस भी महेश बाबू को स्ट्रॉन्ग बने रहने के लिए प्रेरित कर रहे हैं और सुपरस्टार कृष्णा के जल्द ठीक होने की कामना करते देखे जा रहे हैं।

यहाँ पढ़िए  टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

- Advertisement -

Latest Posts