---विज्ञापन---

Naga Chaitanya: तलाक के दो साल बाद नागा चैतन्य को आई सांमथा की याद, इमोशनल हुए फैंस

Naga Chaitanya: एक्टर नागा चैतन्य ने अपने सोशल मीडिया पर ‘ये माया चेसावे’ फिल्म के 13 साल पूरे होने पर एक पोस्ट साझा किया है। इस पोस्ट के जरिए उन्होंने अपनी पत्नी सामंथा रुथ प्रभु को भी याद किया है। इस पोस्ट को देखने के बाद फैंस काफी इमोशनल हो गए हैं। काफी हिट रही […]

naga chaitanya shares photo with smantha ruth prabhu
naga chaitanya shares photo with smantha ruth prabhu

Naga Chaitanya: एक्टर नागा चैतन्य ने अपने सोशल मीडिया पर ‘ये माया चेसावे’ फिल्म के 13 साल पूरे होने पर एक पोस्ट साझा किया है। इस पोस्ट के जरिए उन्होंने अपनी पत्नी सामंथा रुथ प्रभु को भी याद किया है। इस पोस्ट को देखने के बाद फैंस काफी इमोशनल हो गए हैं।

काफी हिट रही है दोनों की जोड़ी (Smantha Ruth Prabhu And Naga Chaitanya)

साउथ स्टार नागा चैतन्य और सामंथा रुथ प्रभु की जोड़ी को लोग बेहद पसंद करते हैं। दोनों को कई फिल्मों में साथ देखा गया है। यही नहीं दोनों ने एक से बढ़कर एक हिट फिल्में भी दी हैं। दोनों काफी लंबे वक्त से रिलेशनशिप में रहने के बाद शादी के बंधन में बंध गए थे। दोनों ने बड़े धूमधाम से फिल्मी सितारों के बीच शादी की थी। दोनों की शादी काफी चर्चा में रही थी। हालांकि दोनों का रिश्ता ज्यादा लंबा चल नहीं पाया और आपसी सहमति के साथ दोनो अलग हो गए।

और पढ़िए –Prabhas Health Update: प्रभास की तबीयत बिगड़ी, शूटिंग पर लगा ब्रेक

‘ये माया चेसावे’ ने पूरे किए 13 साल (Ye Maaya Chesave)

अब शादी के दो साल बाद एक्स हसबैंड नागा चैतन्य ने दोनों की फिल्म के 13 साल पूरे होने के मौके पर अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है। सामंथा रुथ प्रभु की डेब्यू फिल्म ने रिलीज के 13 साल पूरे कर लिए हैं। एक्ट्रेस ने अपने करियर की शुरुआत तेलुगु फिल्म ‘ये माया चेसावे’ (Ye Maaya Chesave) से की थी।

jagran

एक्टर ने शेयर की फोटो

इस फिल्म में उनके साथ नागा चैतन्य भी थे। दोनों की जोड़ी पहली बार स्क्रीन पर साथ नजर आई थी। सामंथा व नागा की जोड़ी भी हिट हो गई। ‘ये माया चेसावे’ की 13वीं एनिवर्सरी पर एक्टर ने फिल्म से अपनी और सामंथा की एक फोटो शेयर की है।

ये भी पढ़ेंः कंगना रनौत का कैदी बन सकता है ये स्टार, बिग बॉस 15 को लिया था निशाने पर

सामंथा रुथ प्रभु ने भी शेयर की फोटो

वही दूसरी ओर ‘ये माया चेसावे’ की एनिवर्सरी पर सामंथा रुथ प्रभु ने एक पोस्ट शेयर किया और फिल्म इंडस्ट्री में अपने 13 साल पूरे करने की खुशी मनाई। एक्ट्रेस ने ट्विटर पर इस पोस्ट को शेयर करते हुए कहा, मैं इतने सारे प्यार को महसूस कर सकती हूं। ये मुझे आगे बढ़ने की हिम्मत देता है। अभी और हमेशा के लिए, मैं जो भी आप सभी की वजह से हूं। 13 साल हो गए और हम बस अभी शुरुआत कर रहे हैं।

अभी पढ़ें – बॉलीवुड से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें

First published on: Feb 27, 2023 06:02 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.