---विज्ञापन---

Prabhas को सरेआम फीमेल फैन ने मारा था थप्पड़, वायरल वीडियो देख भड़के बाहुबली के फैंस

Female Fan Slaps Prabhas: साउथ सुपरस्टार प्रभास इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म सालार को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। बाहुबली एक्टर की तगड़ी फैन फॉलोइंग है जो उनकी फिल्मों का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इसी बीच प्रभास का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें एक फीमेल फैन […]

Prabhas Video Female Fan Slapped Him At Airport
pic credit: Google

Female Fan Slaps Prabhas: साउथ सुपरस्टार प्रभास इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म सालार को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। बाहुबली एक्टर की तगड़ी फैन फॉलोइंग है जो उनकी फिल्मों का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इसी बीच प्रभास का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें एक फीमेल फैन उनको थप्पड़ मारती दिखाई दे रही है और प्रभास अपने गाल को सहलाते नजर आ रहे हैं। सालार एक्टर के इस थप्पड़ वाले वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स के रिएक्शन सामने आए हैं।

यह भी पढ़ें: Kiara Advani समेत ये 5 एक्ट्रेस भी OTT पर पार कर चुकी हैं बोल्डनेस की सारी लिमिट, देखें लिस्ट

फैन ने मारा प्रभास को थप्पड़ (Female Fan Slaps Prabhas)

वीडियो की बात करें तो उसमें एक लड़का और लड़की एयरपोर्ट पर प्रभास के पास सेल्फी लेने जाते हैं और एक्टर उन्हें बड़े प्यार के साथ पहले लड़की के साथ फोटो क्लिक कराते हैं। फोटो क्लिक कराने के बाद वो लड़की खुशी से चिल्लाने लगती है और फिर अचानक से प्रभास के गाल पर चांटा मार देती है। एक पल के लिए उसकी इस हरकत से प्रभास भी शॉक्ड रह जाते हैं लेकिन फिर वो लड़के साथ पोज देते हुए अपने गाल को सहलाने लगते हैं। बताया जा रहा है कि प्रभास का यह वायरल वीडियो साल 2019 का है, जब वो एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए थे।

भड़के प्रभास के फैंस

वैसे यह कोई थप्पड़ नहीं था। प्रभास को अपने सामने देखकर किसी का भी एक्साइटेड हो जाना आम बात है। ऐसा ही कुछ इस फीमेल फैन के साथ भी हुआ था। वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि वो लड़की प्रभास के गाल पर चांटा लगाने के बाद भी बुरी तरह से उछल रही थी और चिल्ला रही थी। जैसे उसने क्या देख लिया हो या कोई टॉस्क पूरा कर लिया हो। मगर प्रभास के फैंस इस वीडियो को देखकर भड़क गए हैं और वीडियो पर जमकर कॉमेंट कर लड़की की इस हरकत पर रिएक्ट कर रहे हैं।

यूजर्स के रिएक्शन (Female Fan Slaps Prabhas)

प्रभास के वीडियो पर यूजर्स के रिएक्शन आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ये कोई थप्पड़ नहीं बल्कि एक्साइटमेंट है। दूसरे यूजर ने लिखा, पागल हो गई है। तीसरे यूजर ने कहा, ये कैसा एक्साइटमेंट। एक अन्य यूजर ने लिखा, फाइनली किसी ने बाहुबली को थप्पड़ मारा। एक अन्य यूजर ने लिखा, क्या बात है ऐसा कौन करता है भाई। इसी तरह कुछ लोग इस लड़की एक्साइटमेंट बता रहे हैं तो कुछ सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि फैंस को भी अपनी लिमिट में रहना चाहिए।

First published on: Oct 03, 2023 10:32 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.