---विज्ञापन---

Kiara Advani समेत ये 5 एक्ट्रेस भी OTT पर पार कर चुकी हैं बोल्डनेस की सारी लिमिट, देखें लिस्ट

Actresses Who Went Bold On OTT: वक्त बदल रहा है और अब दर्शकों का इंटरेस्ट ओटीटी की तरफ बढ़ता जा रहा है। बॉलीवुड फिल्मों की तुलना में ओटीटी प्लेटफॉर्म में नजर आने वाली सीरीज और फिल्मों में बोल्डनेस का तड़का लोगों को अपनी तरफ खींंचने में कामयाब हो रहा है। पिछले कुछ समय में हमने […]

Actresses Who Went Bold On OTT
pic credit: Google

Actresses Who Went Bold On OTT: वक्त बदल रहा है और अब दर्शकों का इंटरेस्ट ओटीटी की तरफ बढ़ता जा रहा है। बॉलीवुड फिल्मों की तुलना में ओटीटी प्लेटफॉर्म में नजर आने वाली सीरीज और फिल्मों में बोल्डनेस का तड़का लोगों को अपनी तरफ खींंचने में कामयाब हो रहा है। पिछले कुछ समय में हमने ओटीटी पर अभिनेत्रियों को खूबसूरत और दमदार रोल निभाते देखा है। फिल्मों में अपने किरदारों के जरिए ये बॉलीवुड एक्ट्रेस कभी अपने फैंस को इंप्रेस करने से पीछे नहीं हटीं हैं। आज हम आपको उन एक्ट्रेसेस के बारे में बताने वाले है जो बेसिक से बोल्ड हुई हैं।

यह भी पढ़ें: 5 बॉलीवुड हसीनाएं जिनके MMS स्कैंडल ने जमकर मचाया था बवाल, लिस्ट में शामिल बड़े नाम

सोभिता धूलिपाला तमन्ना भाटिया, कियारा आडवाणी, श्वेता त्रिपाठी से लेकर रिधि डोगरा तक, इन अभिनेत्रियों ने ओटीटी पर अपने लिए एक मजबूत फैन बेस बनाया है जो उनकी अपकमिंग फिल्म का बेताबी से इंतजार करते हैं। ये सभी हसीनाएं दमदार एक्टिंग के साथ-साथ स्क्रीन पर बोल्ड सीन देने से भी नहीं झिझकी हैं।

कियारा आडवाणी (Kiara Advani)

लस्ट स्टोरी 1 में कियारा आडवाणी (Kiara Advani) का एक अलग ही अंदाज उनके फैंस को देखने को मिला था। कियारा ने विक्की कौशल संग अपने इंटीमेट सीन से ओटीटी में तहलका मचा दिया था।

सोभिता धूलिपाला (Actresses Who Went Bold On OTT)

वेब सीरीज ‘मेड इन हेवन’ में सोभिता धूलिपाला (Sobhita Dhulipala) और एक्टर जिम सार्भ ने अपनी केमिस्ट्री से आग लगा दी थी। इस सीरीज में दोनों ने लव मेकिंग और इंटीमेट सीन लोगों के बीच जमकर पॉपुलर हुए थे।

तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) 

तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) ने अपनी ओटीटी डेब्यू फिल्म जी करदा (Jee Karda) में लावण्या सिंह के साथ अपने लव मेकिंग सीन से तहलका मचा दिया था।अपने लेटेस्ट वेब सीरीज लस्ट स्टोरीज़ 2 में विजय वर्मा के साथ अपने इंटीमेट सीन से हंगामा मचा दिया था।

श्वेता त्रिपाठी (Actresses Who Went Bold On OTT)

 

श्वेता त्रिपाठी (Shweta Tripathi) ने फेमस वेब सीरीज ‘मिर्जापुर’ में गोलू का किरदार निभाया था। इसके पहले पार्ट में गोली एक सिंपल लड़की तरह नजर आईं। मगर सीरीज के दूसरे पार्ट में श्वेता ने अपनी बोल्डनेस से हर किसी को हिलाकर रख दिया था। श्वेता अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड फोटोज शेयर करती हैं।

रिधि डोगरा (Ridhi Dogra) 

रिधि डोगरा (Ridhi Dogra) हाल ही में शाहरुख खान की फिल्म जवान में नजर आई थीं। टीवी की दुनिया की सिंपल सी रिधि ओटीटी पर अपने बोल्ड सीन्स और सॉलिड किरदारों के जरिए अपनी एक अलग पहचान बना चुकी हैं। रिधि में वक्त के साथ काफी बदलाव आया है।

First published on: Oct 02, 2023 05:10 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.