---विज्ञापन---

Chandramukhi 2 Day 2 Box Office Collection: चंद्रमुखी 2 को नहीं मिल रही ऑडियंस, दूसरे दिन भी सिनेमाघर रहे खाली

Chandramukhi 2 Day 2 Box Office Collection: बॉलीवुड की बेबाक एक्ट्रेस कंगना रनौत (kangana ranaut) और साउथ स्टार राघव लॉरेंस (Raghav Lawrence) की हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘चंद्रमुखी 2’ (Chandramukhi 2) ने बीते गुरुवार यानी 28 सिंतबर को सिनेमाघरों में दस्तक दे दी है। फैंस की ओर से मूवी को मिला-जुला रिस्पॉन्स मिला है। मूवी की […]

Chandramukhi 2 Day 2 Box Office Collection, kangana ranaut, Chandramukhi 2, Raghav Lawrence
Image Credit: Google

Chandramukhi 2 Day 2 Box Office Collection: बॉलीवुड की बेबाक एक्ट्रेस कंगना रनौत (kangana ranaut) और साउथ स्टार राघव लॉरेंस (Raghav Lawrence) की हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘चंद्रमुखी 2’ (Chandramukhi 2) ने बीते गुरुवार यानी 28 सिंतबर को सिनेमाघरों में दस्तक दे दी है। फैंस की ओर से मूवी को मिला-जुला रिस्पॉन्स मिला है। मूवी की ओपनिंग ठीकठाक रही है, अब फिल्म का दूसरे दिन का कलेक्शन भी सामने आ गया है। 60 करोड़ के बजट में बनी फिल्म ने अपनी रिलीज के दूसरे दिन कितना कलेक्शन किया है ये जानने के लिए आप आगे पढ़ें आर्टिकल।

यह भी पढ़ें: फुकरों की टोली ने जीता फैंस का दिल, दूसरे दिन की कमाई भी रही शानदार

 ‘चंद्रमुखी 2’ ने दूसरे दिन किया इतना कलेक्शन

कंगना रनौत ने बॉलीवुड में अपना सिक्का तो जमा ही लिया है, अब साउथ का रुख किया है। एक्ट्रेस की फिल्म चंद्रमुखी 2 साल 2005 में आई फिल्म चंद्रमुखी का सीक्वल है। एक्शन, कॉमेडी, हॉरर और रोमांस से भरपूर इस फिल्म का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। अब मूवी का दूसरे दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सामने आ गया है। सैक्नलिक की रिपोर्ट के अनुसार, चंद्रमुखी 2 ने सभी भाषाओं में 5.59 करोड़ रुपये का कारोबार किया है।

 

फिल्म की कहानी  (Chandramukhi 2 Day 2 Box Office Collection)

‘चंद्रमुखी 2’ की कहानी की बात करें तो पहली फिल्म की तरह ही इस फिल्म की कहानी भी एक अमीर परिवार के चारों तरफ घूमती है। फिल्म में दिखाया गया है कि यह परिवार अपने पुश्तैनी बंगले में एक पूजा करने के लिए आता है जहां पर दो आत्माओं को कैद करके रखा गया है। अनजाने में ये परिवार चंद्रमुखी और वैत्तियन राजा को जगा देते हैं। फिल्म की स्टार कास्ट में भले ही बदलाव किया गया है लेकिन कहानी पुरानी ही है। फिल्म में कॉमेडी और हॉरर का तड़का लगाया गया है जो दर्शकों को बोर नहीं होने देता है।

दोनों दिनों का कलेक्शन

पहले दिन- 7.5 करोड़
दूसरे दिन- 5.59 करोड़
कुल कमाई 13.09 करोड़ रुपये

‘चंद्रमुखी 2’ की स्टारकास्ट  (Chandramukhi 2 Day 2 Box Office Collection)

लाइका कंपनी के प्रोडक्शन में बनी फिल्म चंद्रमुखी 2 में कंगना रनौत और राघव लॉरेंस के अलावा वादिवेलु, राधिका सरथकुमार, लक्ष्मी मेनन मुख्य भूमिका में हैं। बात मूवी के म्यूजिक की करें तो वो एमएम कीरावनी ने तैयार किया है। पता हो कि, चंद्रमुखी 2 साल 2005 में आई चंद्रमुखी का सीक्वल सीक्वल है।

First published on: Sep 30, 2023 06:17 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.