---विज्ञापन---

Shilpa Shetty ने ‘India Got Talent’ को कहा अलविदा! जानिए क्यों अचानक एक्ट्रेस ने उठाया ये बड़ा कदम

Shilpa Shetty Quits India Got Talent: बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी(Shilpa Shetty) किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। एक्ट्रेस ने बड़े पर्दे से लेकर छोटे पर्दे तक अपनी खास पहचान बनाई है। अदाकरा आज भी अपनी फिल्मों के बेहतरीन गानों के लिए पहचानी जाती हैं। ‘लाइफ इन अ मेट्रो’ और धड़कन जैसी कई शानदार फिल्मों में […]

India Got Talent
pic credit: Google

Shilpa Shetty Quits India Got Talent: बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी(Shilpa Shetty) किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। एक्ट्रेस ने बड़े पर्दे से लेकर छोटे पर्दे तक अपनी खास पहचान बनाई है। अदाकरा आज भी अपनी फिल्मों के बेहतरीन गानों के लिए पहचानी जाती हैं। ‘लाइफ इन अ मेट्रो’ और धड़कन जैसी कई शानदार फिल्मों में काम करने वाली शिल्पा हाल ही में ‘इंडियाज गॉट टैलेंट’ (India Got Talent) सीजन 10 को होस्ट करती नजर आईं। मगर बीते कुछ एपिसोड से एक्ट्रेस शो से नदारत है और इसे लेकर फैंस काफी परेशान भी हो गए हैं।

यह भी पढ़ें:‘Pushpa 2’ का इंतजार हुआ खत्म, Allu Arjun ने उठाया फिल्म की रिलीज डेट से पर्दा

शिल्पा शेट्टी ने छोड़ शो?

दरअसल, शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने शो ‘इंडियाज गॉट टैलेंट’ छोड़ दिया है, इसलिए अब जल्द ही मेकर्स एक नए जज को बोर्ड पर लाएंगे। फिलहाल शिल्पा शेट्टी(Shilpa Shetty)अपनी आगामी फिल्म ‘सुखी’ के प्रमोशन में बिजी हैं। शिल्पा की मूवी ‘सुखी’ इसी महीने रिलीज होने वाली है जिसे लेकर अदाकारा काफी एक्साइटेड हैं। इस मूवी की कहानी एक गृहिणी के इर्द-गिर्द घूमती है जो अपने परिवार और अपनी पहचान के बीच जूझ रही है और उससे फ्री होना चाहती है।

 

टीवी ने दिलाई नई पहचान (Shilpa Shetty Quits India Got Talent)

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में रियलिटी शो के बारे में खुलकर बात की और ये भी बताया कि इस शो की वजह से ही उनकी फैंस की लिस्ट लंबी हुई है। अदाकारा ने कहा कि टेलीविजन की दुनिया में कदम रखने से मेरी लोकप्रियता बहुत बढ़ गई है जितनी मुझे पहले कभी नहीं मिली थी। मेरे दर्शकों से जुड़ने के लिए टीवी एक बेहतरीन मीडियम है। इसी से मैं सभी से अच्छे से जुड़ पाई हूं। ये मेरा इंडस्ट्री का 30वां साल है और टीवी के साथ मेरे जुड़ाव से मेरी पॉपुलैरिटी और बढ़ी है। मैं इस सफर को और आगे तक लेकर जाना चाहती हूं।’

 

एक दिन में 25 परफॉर्मेंस देखना (Shilpa Shetty Quits India Got Talent)

हालांकि इसी के साथ शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने बताया कि कभी-कभी घंटों शूटिंग करने के कारण लोगों को स्वास्थ्य संबंधी परेशानियां हो जाती हैं। एक्ट्रेस ने कहा, ‘जब आप उस कुर्सी पर बैठे होते हैं तो आपको लगातार देखना होता है, जब मैं घर पर होती हूं तो मैं टीवी बंद कर देती हूं। मैं उस समय इतने नशे में रहती हूं कि एक दिन में 25 परफॉर्मेंस देखना थका देने वाला होता है। इतना ही नहीं उन्होंने ये भी बताया कि वो आखिरकार रियलेटी शोज ही क्यों हिस्सा बनती है।

 

टैलेंटेड और नई एनर्जी (Shilpa Shetty Quits India Got Talent)

इस बारे में शिल्पा शेट्टी कुंद्रा (Shilpa Shetty)ने कहा कि देश के सामने प्रतिभा दिखाने और देश को गौरवान्वित करने की भूख ही कुछ ऐसी चीज है जो उन्हें इस तरह के शो का हिस्सा बनने पर सच्ची खुशी देती है। ‘इंडियाज गॉट टैलेंट’ जैसे रिएलिटी शोज में हर साल आने वाले बच्चे काफी टैलेंटेड और नई एनर्जी से भरे होते हैं। शिल्पा शेट्टी को ‘इंडियाज गॉट टैलेंट’ (India Got Talent) सीजन 10 में बतौर जज दर्शक भी काफी पसंद कर रहे थे।

First published on: Sep 11, 2023 06:55 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.