---विज्ञापन---

Vahbiz Dorabjee की बिकनी फोटो से सोशल मीडिया का पारा हाई; यहां देखें

Vahbiz Dorabjee Hot Pics: कई टेलीविजन शो में अपने दमदार एक्टिंग से दर्शकों के दिलों पर राज करने वाली एक्ट्रेस वाहबिज दोराबजी घूमने की बेहद ही शौकीन हैं। वह अपने परिवार और दोस्तों के साथ विदेश यात्रा करती नजर आती हैं। साथ ही एक्ट्रेस अपनी वेकेशन की तस्वीरें फैंस के साथ साझा करती हैं। इस […]

Vahbiz Dorabjee Hot Pics

Vahbiz Dorabjee Hot Pics: कई टेलीविजन शो में अपने दमदार एक्टिंग से दर्शकों के दिलों पर राज करने वाली एक्ट्रेस वाहबिज दोराबजी घूमने की बेहद ही शौकीन हैं। वह अपने परिवार और दोस्तों के साथ विदेश यात्रा करती नजर आती हैं। साथ ही एक्ट्रेस अपनी वेकेशन की तस्वीरें फैंस के साथ साझा करती हैं। इस बार एक्ट्रेस ने अपने परिवार के साथ मालदीव ट्रिप पर गई, जहां वह मालदीव के समुद्र तटों, सड़कों और लोकप्रिय पर्यटन स्थलों पर घूमती नजर आईं।

Vahbiz Dorabjee Hot Pics

बिकिनी अवतार में दिखीं Vahbiz Dorabjee

मालदीव ट्रिप से एक्ट्रेस की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। वह इन तस्वीरों में वह कमाल की दिख रही हैं। फोटोज में वाहबिज दोराबजी बिकनी आउटफिट में बेहद ही खूबसूरत नजर लग रही हैं। पहली तस्वीर में वह व्हाइट ऑफ-शोल्डर वन-पीस के साथ पिंक कलर की टोपी पहनी दिखाई दे रही हैं।

Vahbiz Dorabjee Hot Pics

ब्लैक और पिंक कलर की बिकनी में वह बेहद ही हॉट दिख रही हैं और लोगों के दिलों को जीत रही हैं। अभिनेत्री मालदीव के समुद्र तटों पर वादियों का लुत्फ उठा रही हैं।

Vahbiz Dorabjee Pics

यह भी पढ़ेंः Aashika Bhatia की मां Elvish Yadav पर हुईं आगबबूला, छोटे कपड़े के कमेंट पर जताई नाराजगी

अभिनेत्री इस हॉट नियॉन बिकनी टॉप के साथ बहुरंगी सफेद स्कर्ट में धूप की तरह बिल्कुल परफेक्ट लग रही है। इस फ्रेम में वह काफी हॉट लग रही हैं और फैंस उनकी अदाओं पर फिदा हो रहे हैं।

Vahbiz Dorabjee Hot Pics

वाहबिज दोराबजी की फिल्मी करियर

वाहबिज दोराबजी ने टेलीविजन धारावाहिक ‘प्यार की ये एक कहानी’ से पंछी डोबरियाल की भूमिका निभाकर टेलीविजन पर अपनी शुरुआत की। वह अब तक कई टीवी सीरियल्स में काम कर चुकी हैं।

अभी पढ़ें – टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

First published on: Jul 28, 2023 11:37 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.