---विज्ञापन---

टीवी एक्ट्रेस श्रीतमा मुखर्जी ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड संग रचाई शादी, देखें तस्वीरें

SHRITAMA MUKHERJEE MARRIAGE: सीरियल ‘कुछ तो है तेरे मेरे दरमियां’ से फेम पाने वाली एक्ट्रेस श्रीतमा मुखर्जी (SHRITAMA MUKHERJEE MARRIAGE) की शादी को लेकर बीते कई दिनों से चर्चाएं हो रही थीं। हालांकि अब फाइनली एक्ट्रेस शादी के बंधन में बंध गई हैं। श्रीतमा मुखर्जी ने एंटरप्रेन्योर आकाश साहनी (Akash Sahni) के साथ सात फेरे […]

SHRITAMA MUKHERJEE MARRIAGE: सीरियल ‘कुछ तो है तेरे मेरे दरमियां’ से फेम पाने वाली एक्ट्रेस श्रीतमा मुखर्जी (SHRITAMA MUKHERJEE MARRIAGE) की शादी को लेकर बीते कई दिनों से चर्चाएं हो रही थीं। हालांकि अब फाइनली एक्ट्रेस शादी के बंधन में बंध गई हैं। श्रीतमा मुखर्जी ने एंटरप्रेन्योर आकाश साहनी (Akash Sahni) के साथ सात फेरे लिए हैं और उनकी कई फोटोज तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

Shritama Mukherjee Wedding Photos

और पढ़िएMika Di Vohti: टंग ट्विस्टर के बीच फंसी मीका की दुल्हनियां, सिंगर शान से हारी शर्त

 

 

दरअसल, श्रीतमा मुखर्जी ने आकाश साहनी से 23 जून 2022 को मुंबई के एक आलीशान होटल में शादी की। यह एक इंटीमेट प्रोग्राम था, जिसमें केवल करीबी दोस्त और परिवार के लोग ही शामिल हुए थे। एक्ट्रेस ने अपनी शादी में पारंपरिक लाल साड़ी पहनी थी, जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही थीं। साड़ी के बॉर्डर वर्क ने इसे रॉयल लुक दिया था। श्रीतमा मुखर्जी की जो तस्वीरें वायरल हो रही हैं, उनमें वो अपनी फ्रेंड प्रीयल गौर के साथ भी जमकर पोज देती हुई दिखाई दे रही हैं।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि एक्ट्रेस बीते काफी वक्त से टीवी की दुनिया से दूर रहकर बिजनेस में अपना हाथ आजमा रही हैं। ऐसे में उनकी शादी से जुड़ी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होती दिखाई दे रही हैं। जहां श्रीतमा ने लाल रंग की ड्रेस पहनी थी। वहीं उनके दूल्हे आकाश पेस्टल रंग की शेरवानी, मैचिंग पगड़ी और एक शाही ब्रोच में काफी जच रहे थे।

और पढ़िएPhotos: पिंक नाइटी पहन ब्रालेस हुईं उर्फी जावेद, किया इंटरनेट का पारा हाई

 

Shritama Mukherjee Wedding Photos

एक मीडिया हाउस से बातचीत के दौरान एक्ट्रेस श्रीतमा मुखर्जी ने अपनी लव स्टोरी के बारे में बताया था। उन्होंने कहा कि, “हम एक कॉमन फ्रेंड के माध्यम से मिले। मैं बैंगलोर में एक शूट खत्म करने के बाद वापस मुंबई आ रही थी। मेरा ड्राइवर बीमार पड़ गया, ऐसे में मेरे एक दोस्त ने मुझसे कहा कि, मेरा एक हैंडसम हंक दोस्त तुम्हें ले जाएगा। इस तरह मैं उनसे मिली। डेटिंग शुरू करने से पहले हम लगभग एक साल तक दोस्त थे। हमने अपने ब्यूटी ब्रांड ‘टीजीएम ब्यूटी’ के लिए काम करते हुए 7 साल तक डेट किया।”

 

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

 

 

 Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: Jun 26, 2022 01:07 PM