Friday, September 30, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Mika Di Vohti: टंग ट्विस्टर के बीच फंसी मीका की दुल्हनियां, सिंगर शान से हारी शर्त

- Advertisement -

Mika Di Vohti: बॉलीवुड फिल्मों में अपनी आवाज का जादू चलाने वाले पॉपुलर सिंगर मीका सिंह (Mika Singh) जल्द ही सिंगल से मिंगल होने वाले है। मीका सिंह की दुनिया में अब जल्द ही उनकी हमसफर की एंट्री होने वाली है। वहीं इन दिनों सिंगर अपने स्वयंवर को लेकर काफी एक्साइटेड भी हैं। इसी के साथ आपको बता दें कि टीवी पर ‘मीका दी वोटी’ (Mika Di Vohti) को फैंस काफी पसंद भी कर रहे हैं।

इस स्वयंवर में दूर-दूर से लड़कियां मीका (Mika Singh) की दुल्हन बनने के लिए आई हैं। वहीं हाल ही में एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें मशहूर सिंगर शान मीका की दुल्हन बनने आई लड़कियों से एक टंग ट्विस्टर बोलने को कहते हैं। जिसे बोलने के लिए सारी लड़कियां एक के बाद एक अपनी बारी आने पर कोशिश करती हैं। लेकिन फिर भी उनमें से कोई भी ये टंग ट्विस्टर बोल नहीं पाती।

 

और पढ़िए – एक्ट्रेस अमन संधू के साथ हुई ऑनलाइन ठगी, मिनटों में गंवाए लाखों रुपये

 

बाद में मीका सिंह खुद आकर ये कहते हैं कि अब तो काला कबूतर भी गया और तरबूज भी गया। जानकारी के लिए आपको बता दें कि इस शो में देश के कोने-कोने से 12 लड़कियां हिस्सा लेने आई हैं। जो मीका सिंह का दिल जीतने की कोशिश करती दिखाई दे रही हैं। अब मीका की वोटी कौन बनेगी ये तो वक्त ही बताएगा।

 

और पढ़िए – गर्लफ्रेंड पवित्रा पुनिया के घर शिफ्ट हुए एजाज खान! सामने आई ये वजह

 

बता दें कि मीका (Mika Singh) से पहले राहुल महाजन, रतन राजपूत और राखी सावंत ने टीवी पर स्वयंवर रचाई थी। जिसमें राखी सावंत और रतन राजपूत को उनका दूल्हा नहीं मिला था। लेकिन राहुल महाजन को यहां अपनी दुल्हनिया डिंपी मिल गई थी। लेकिन शादी के पांच साल बाद दोनों का तलाक हो गया। अब ऐसे में देखने वाली बात ये होगी कि क्या इस शो में मीका को उनकी दुल्हनियां मिलती है या नही।

 

यहाँ पढ़िए टेली-विज़न से जुड़ी ख़बरें

  

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss