---विज्ञापन---

Photos: पिंक नाइटी पहन ब्रालेस हुईं उर्फी जावेद, किया इंटरनेट का पारा हाई

Urfi Javed Latest Photos: बिग बॉस ओटीटी फेम उर्फी जावेद (Urfi Javed) आज के समय में एक ऐसा नाम है, जो अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर हमेशा ही सुर्खियां बटोरती रहती हैं। उर्फी एक भी दिन ऐसा नहीं जाने देतीं, जब वो न्यूज में ना दिखें। उर्फी के फैशन के कई लोग फैन हैं, तो […]

Urfi Javed Latest Photos: बिग बॉस ओटीटी फेम उर्फी जावेद (Urfi Javed) आज के समय में एक ऐसा नाम है, जो अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर हमेशा ही सुर्खियां बटोरती रहती हैं। उर्फी एक भी दिन ऐसा नहीं जाने देतीं, जब वो न्यूज में ना दिखें। उर्फी के फैशन के कई लोग फैन हैं, तो कई यूजर्स जमकर उन्हें ट्रोल भी करते हैं। अब हाल में उर्फी ने अपने इंस्टा हैंडल से कुछ बेहद बोल्ड पिक्चर्स शेयर की हैं, जिसमें वो जरूरत से ज्यादा सेक्सी दिख रही हैं।

और पढ़िएMika Di Vohti: टंग ट्विस्टर के बीच फंसी मीका की दुल्हनियां, सिंगर शान से हारी शर्त

 

और पढ़िएKhatron Ke Khiladi 12: इस कंटेस्टेंट ने रोहित शेट्टी के शो में की वाइल्ड कार्ड एंट्री!, फैंस हुए एक्साइटेड

 

दरअसल लेटेस्ट तस्वीरों में उर्फी सिल्क कपड़े की पिंक नाइटी पहनी हुई हैं, जिसमें बेहद डीपनेक दिया गया है। इस शॉर्ट नाइटी को पहन उर्फी फ्लोर पर बैठे हुए हॉट पोज दे रही हैं। उर्फी ने अपने इस लुक को पूरा करने के लिए नूडल स्टाइल यानि कर्ली हेयर स्टाइल रखा है। साथ ही न्यूड मेकअप उनके इस लुक को और भी बेहतरीन बना रहा है। अदाकारा कैमरे के आगे फीयरलेस होकर तस्वीरें क्लिक करा रही हैं। इस नए लुक की फोटो को उर्फी ने पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा,’नूडल्स’।

आगे बता दें कि उर्फी की फोटोज को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। यही वजह है कि यूजर्स ने उनके पोस्ट पर कमेंट में हार्ट शेप इमोजी की बारिश कर दी है। इसके अलावा इन तस्वीरों को पोस्ट किए हुए अभी सिर्फ 3 ही घंटे बीते हैं और अब तक इन पर करीबन 50 हजार लाइक्स आ चुके हैं। बता दें कि उर्फी के अतरंगी लुक्स पहले लोगों को थोड़ा खराब लगते थे। मगर अब उनके क्रिएटिव फैशन के फैंस दीवाने हो गए हैं। इतना ही नहीं इंस्टाग्राम पर उर्फी के 3.2 मिलियन फॉलोअर्स हैं।

First published on: Jun 25, 2022 04:14 PM