Wednesday, December 7, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Naagin 6: प्रथा का साथ देने के लिए शो में एंट्री करेगा टीवी का ये हैंडसम हंक, ऋषभ को सिखाएगा सबक

- Advertisement -

Naagin 6: टेलिविजन की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस में से एक तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) और सिंबा नागपाल (Simba Nagpal) का शो ‘नागिन 6’ (Naagin 6) इन दिनों धमाल मचाता दिखाई दे रहा है। शो को टीआरपी लिस्ट के टॉप पर बनाए रखने के लिए मेकर्स न केवल लगातार ट्विस्ट पर ट्विस्ट ला रहे हैं, बल्कि नए-नए किरदारों की एंट्री भी करवा रहे हैं। लेकिन इसी बीच अब एक और किरदार की इस शो में एंट्री होने वाली है, जो कि शो में आकर प्रथा का साथ देगा और ऋषभ व महक से बदला लेने के लिए उसका साथ देगा। तो चलिए आपको बता ही देते हैं कि उस एक्टर का नाम विशाल सोलंकी (Vishal Solanki) हैं। विशाल सोलंकी ने ‘नागिन 6’ के लिए इंटरव्यू भी दिया, जिसमें उन्होंने बताया कि वो शो में एक नए किरदार के तौर पर एंट्री मारने वाले हैं।

विशाल सोलंकी (Vishal Solanki) ने एक इंटरव्यू में बातचीत के दौरान ‘नागिन 6’ (Naagin 6) के बारे में बताया कि, “मैं बतौर पॉजिटिव किरदार ‘नागिन 6’ से जुड़ने के लिए बेहद एक्साइटेड हूं। शो में मेरा नया किरदार होगा, जिसका नाम है राजेश प्रताप सिंह। यह एक पैरेलल लीड रोल होगा और मैं नागिन का रखवाला के तौर पर नजर आऊंगा। मैं नागिन का बदला पूरा करने में उसकी मदद करूंगा।”

 

और पढ़िए – तुषार कालिया ने गर्लफ्रेंड त्रिवेणी बर्मन से की सगाई, शेयर की खास तस्वीरे

 

जानकारी के लिए आपको बता दें कि विशाल सोलंकी (Vishal Solanki) ने सीरियल ‘कुमकुम भाग्य’ में पहले भी काम किया है। उन्होंने इसी दौरान एकता कपूर के साथ अपने काम के एक्सपीरिएंस को भी शेयर किया। विशाल सोलंकी ने बात करते हुए कहा कि, “एकता कपूर के साथ काम करना बिल्कुल ट्रीट जैसा है। मैं ‘परिणीति’ की शूटिंग कर रहा हूं, लेकिन बालाजी टेलीफिल्म्स के कास्टिंग हेड को मेरा काम काफी पसंद आया, जिसके बाद उन्होंने मेरा नाम ‘नागिन’ के लिए आगे बढ़ाया। मुझे लगता है कि यह सब मेरी मेहनत ही है, जिसने मुझे आगे बढ़ने में मदद की है।”

 

और पढ़िए – बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा की केयर करने पर ट्रोल हुईं तेजस्वी, यूजर्स बोले-इतनी नौटंकी

 

यहाँ पढ़िए टेली-विज़न से जुड़ी ख़बरें

  

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts