--- विज्ञापन ---

Latest Posts

तुषार कालिया ने गर्लफ्रेंड त्रिवेणी बर्मन से की सगाई, शेयर की खास तस्वीरे

- Advertisement -

मुंबई। बॉलीवुड के जाने माने कोरियोग्राफ और ‘डांस दीवाने 3’ के जज तुषार कालिया (Tushar Kalia) ने अपनी गर्लफ्रेंड त्रिवेणी बर्मन (Triveni Barman) से सगाई कर ली है। सोशल मीडिया पर इस कपल ने कुछ तस्वीरें शेयर की है जिसमे दोनों एक दूसरे संग काफी खुश नजर आ रहे हैं।

तुषार कालिया और त्रिवेणी को इन तस्वीरों में पीले रंग के आउटफिट में देखा जा सकता है। दोनों की जोड़ी बेहद प्यारी और खूबसूरत लग रही है। इस तस्वीर में तुषार कालिया और त्रिवेणी को हाथ जोड़े हुए देखा जा सकता है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा,”नई शुरुआत.. हमें प्यार और आशीर्वाद दीजिए।

इसके बाद तुषार कालिया ने इंगजमेंट फोटोशूट की तस्वीरें भी शेयर की हैं। इन तस्वीरों में दोनों को ऑफ व्हाइट आउटफिट में देखा जा सकता है। तुषार कालिया ने फोटोशूट की तस्वीरों को शेयर करते हुए इंगेजमेंट रिंग वाले इमोजी के साथ ‘टेकेन’ यानी हाथ थाम लिया लिखा।

तुषार कालिया और त्रिवेणी बर्मन ने रोमांटिक पोज दिए हैं। तुषार कालिया की इन पोस्ट पर फैंस और सेलेब्स उन्हें बधाई दे रहे हैं। करण जौहर ने कमेंट में दिल वाले इमोजी के साथ ‘बधाइयां’ लिखा।

इसके अलावा पुलकित सम्राट, सना सईद, फिल्ममेकर शशांक खेतान और कोरियोग्राफर धर्मेश समेत अन्य लोगों ने भी कपल को सगाई की शुभकामनाएं दी। आपको बता दें कोरियोग्राफर तुषार कालिया (Tushar Kalia) की होने वाली लाइफ पार्टनर त्रिवेणी बर्मन (Triveni Barman) असम की मॉडल हैं।

त्रिवेणी ने साल 2017 में ‘फेमिना मिस इंडिया’ का खिताब भी जीता था। त्रिवेणी (Triveni Barman) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और यहां वह अक्सर अपनी ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करती हैं। इंस्टाग्राम पर उन्हें करीब 70 हजार लोग फॉलो करते हैं।

 

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss