--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Video: बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा की केयर करने पर ट्रोल हुईं तेजस्वी, यूजर्स बोले-इतनी नौटंकी

- Advertisement -

मुंबई। टीवी इंडस्ट्री की मोस्ट पॉपुलर जोड़ियों में से एक तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) और करण कुंद्रा (Karan Kundra) सोशल मीडिया पर आए दिन छाए हुए रहते हैं। करण कुंद्रा आए दिन अपनी लेडी लव को लेकर काफी सीरियस नजर आते हैं और उनका पूरा ख्याल रखते दिखाई देते हैं। इसी बीच तेजरन को पैपराजी ने जरीन खान की बर्थडे पार्टी में कैप्चर किया। दरअसल, 14 मई 2022 को बॉलीवुड अभिनेत्री जरीन खान ने इंडस्ट्री के अपने सभी दोस्तों और करीबी लोगों के लिए एक ग्रैंड बर्थडे पार्टी रखी थी। जहां करण और तेजस्वी पार्टी में उमर रियाज और राजीव अदतिया के साथ गए थे, सभी ने बहुत मस्ती की और बर्थडे पार्टी को खूब एंजॉय किया।

बता दें कि तेजस्वी इस दौरान एक मरून कलर की सीक्विन वाली स्ट्रैपी ड्रेस में स्टनिंग लग रही थीं। वहीं, दूसरी ओर करण एक मल्टीकलर के कोट के साथ एक ब्लैक आउटफिट में हैंडसम दिख रहे थे। इस पार्टी का एक वीडियो पैपराजी ने अपने इंस्टा हैंडल से शेयर किया है, जिसमें तेजस्वी बॉयफ्रेंड करण के पसीनें पोछ रही हैं, तो कभी उनके बालों को सेट कर रही हैं। ये वीडियो देख यूजर्स भड़क पड़े और उन्होंने तेजस्वी को ट्रोल करना शुरू कर दिया।

एक यूजर ने कमेंट में लिखा, ‘कैमरा को देखकर नौटंकी’। तो दूसरे ने लिखा, ‘इतना मेकअप, आर्टिस्ट होने के बाद भी इन लोगों को ड्रामा करना है कैमरे के सामने’। इसके अलावा भी एक ने कमेंट में कहा, ‘इतनी ओवरएक्टिंग कौन करती है’। वहीं दूसरे ने कहा, ‘इतनी नौटंकी’। इस वीडियो पर यूजर्स ने ऐसे ही कई कमेंट्स कर लाइन लगा दी। बरहाल, वर्कफ्रंट की बात करें तो, तेजस्वी शो ‘नागिन 6’ में दिखाई दे रही हैं, जबकि उनके प्रेमी करण रियलिटी शो ‘डांस दीवाने जूनियर्स’ को होस्ट कर रहे हैं।

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss