---विज्ञापन---

घर से कटा पहले वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट का पत्ता, नहीं चला पाईं मनस्वी ममगई अपना जादू !

Manasvi Mamgai: ‘बिग बॉस 17’ हर दिन के साथ और भी ज्यादा दिलचस्प होता जा रहा है। शो में जहां एक से बढ़कर एक लड़ाई और झगड़े जगह बना रहे हैं तो वहीं एक-एक कर शो से कंटेस्टेंट का पत्ता कटता जा रहा है। इस कड़ी में इस वीकेंड के वार में एक और शख्स […]

Manasvi Mamgai
Manasvi Mamgai

Manasvi Mamgai: ‘बिग बॉस 17’ हर दिन के साथ और भी ज्यादा दिलचस्प होता जा रहा है। शो में जहां एक से बढ़कर एक लड़ाई और झगड़े जगह बना रहे हैं तो वहीं एक-एक कर शो से कंटेस्टेंट का पत्ता कटता जा रहा है। इस कड़ी में इस वीकेंड के वार में एक और शख्स को शो को अलविदा कहना पड़ा और वो शख्स कोई और नहीं बल्कि मनस्वी ममगई हैं।

मनस्वी ममगई हो गईं आउट (Manasvi Mamgai)

हर हफ्ते आने वाला वीकेंड का वार कुछ न कुछ नया और दिलचस्प जरूर लेकर आता है। पूरे हफ्तें शो में कंटेस्टेंट के फैलाए रायते को शो के होस्ट सलमान खान समेटते हुए दिखाई देते हैं। इस वीकेंड भी कुछ ऐसा ही हुआ। पहले तो एक-एक कर सलमान खान ने घरवालों की क्लास लगाई और फिर बारी आई घर से किसी सदस्य को बाहर भेजनी की। मनस्वी ममगई शो से बाहर होने वाली दूसरी कंटेस्टेंट बन गई हैं। इससे पहले सोनिया बंसल को घरवालों ने बाहर का रास्ता दिखाया था। बता दें कि इस हफ्ते मनस्वी ममगई और सना खान के अलावा ईशा मालवीय, समर्थ जुरेल और अरुण शेट्टी का नाम एलिमिनेशन में सामने आया था जिसके चलते मनस्वी को बाहर जाना पड़ा।

ये भी पढ़ेंः डंकी के नए पोस्टर में शाहरुख खान ने खुद को बताया उल्लू का पट्ठा ! बोले- बहुत कुछ शेयर करना बाकी है

वाइल्ड कार्ड थीं मनस्वी ममगई

मनस्वी ममगई शो में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर एंट्री करने वाली पहली कंटेस्टेंट थी। इसके बाद समर्थ जुरेल को घर में आने का मौका मिला। जहां समर्थ जुरेल आने के साथ ही छा गए तो वहीं मनस्वी ममगई अपना गेम सेट नहीं कर पाईं और जिसके चलते फैंस ने भी उनपर अपना प्यार नहीं लुटाया और वो घर से बेघर हो गईं। वहीं अब शो में बचे हुए कंटेस्टेंट्स के बीच जबरदस्त टक्कर देखने को मिलने वाली है।

पहले सोनिया अब मनस्वी

बता दें कि ‘बिग बॉस 17’ में अंकिता लोखंडे, विक्की जैन, नील भट्ट, ऐश्वर्या शर्मा, ईशा मालवीय, अभिषेक कुमार, सनी आर्य, अनुराग धोबाल, जिग्ना वोरा, मुनव्वर फारुकी, फिरोजा खान उर्फ खानजादी, मन्नारा चोपड़ा, नवीद सोले, रिंकू धवन, अरुण श्रीकांत, सना रईस खान और सोनिया बंसल ने घर में एंट्री की थी। इसके बाद दो वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट घर में आए जिसमें समर्थ जुरेल और मनस्वी ममगई शामिल थीं। अब तक शो से मनस्वी और सोनिया बंसल बाहर हो चुकी हैं।

First published on: Nov 05, 2023 06:52 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.