---विज्ञापन---

डंकी के नए पोस्टर में शाहरुख खान ने खुद को बताया उल्लू का पट्ठा ! बोले- बहुत कुछ शेयर करना बाकी है

Dunki New Poster: शाहरुख खान साल की अपनी तीसरी ब्लॉकबस्टर हिट देने के लिए तैयार हैं। जी हां, पठान, जवान- किंग खान की दो हिट फिल्मों के बाद अब फैंस की नजरें डंकी पर टिकी हुई हैं। ऐसे में पहले फिल्म का टीजर और अब फिल्म के दो पोस्टर रिलीज कर दिया गया है। अभी […]

dunki
dunki

Dunki New Poster: शाहरुख खान साल की अपनी तीसरी ब्लॉकबस्टर हिट देने के लिए तैयार हैं। जी हां, पठान, जवान- किंग खान की दो हिट फिल्मों के बाद अब फैंस की नजरें डंकी पर टिकी हुई हैं। ऐसे में पहले फिल्म का टीजर और अब फिल्म के दो पोस्टर रिलीज कर दिया गया है। अभी फैंस पर ही टीजर का ही खुमार छाया था कि इस बीच मेकर्स ने फिल्म से दो पोस्टर रिलीज कर माहौल को और गर्म कर दिया है।

शेयर किया डंकी का पोस्टर (Dunki New Poster)

खुद शाहरुख खान ने सोशल मीडिया पर फैंस के साथ डंकी के एक के बाद एक दो फोटो शेयर की हैं। जहां पहले पोस्टर में शाहरुख खान, तापसी पन्नू, विक्की कौशल विक्रम कोचर, अनिल ग्रोवर नजर आ रहे हैं तो वहीं दूसरी तस्वीर में भी कई किरदार नजर आ रहे हैं। इन पोस्टर्स को शेयर करते हुए शाहरुख खान ने कैप्शन में लिखा, “हम बिल्कुल उसी तरह दिख रहे हैं जैसे राजू सर ने अपने “उल्लू के पट्ठों” को इमेजिन किया था…इनके बारे में बहुत कुछ शेयर करना अभी बाकी है।”

मल्टी स्टारर है फिल्म

बता दें कि राजकुमार हिरानी के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म को जियो स्टूडियोज़, रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट और राजकुमार हिरानी ने बनाया है। वहीं अभिजात जोशी, राजकुमार हिरानी और कनिका ढिल्लों ने इसे लिखा है। मल्टी स्टारर इस फिल्म में बॉलीवुड के कई दिग्गज कलाकार नजर आने वाले हैं। बता दें कि यह पहली बार है जब शाहरुख खान और राजकुमार हिरानी साथ में काम कर रहे हैं। फिल्म क्रिसमस के मौके पर रिलीज की जाएगी।

पठान, जवान अब डंकी

बता दें कि ये साल शाहरुख खान का रहा है। जनवरी में पठान और सितंबर में जवान रिलीज कर शाहरुख खान ने एक बार फिर साबित कर दिया है कि उनके आगे टिकना हर किसी के बस की बात नहीं है। दोनों ही फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर न सिर्फ तगड़ी कमाई की बल्कि कई सारे रिकॉर्ड भी तोड़कर रख दिए।

First published on: Nov 04, 2023 11:59 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.