---विज्ञापन---

इंटीमेट सीन से मना करने पर फिल्मों से निकाली गईं ये 7 एक्ट्रेस, लिस्ट में 3 हैं इंडियन एक्ट्रेस

Actress Lost Films Refusing Intimate scene: क्या आप जानते हैं सिनेमा जगत में बहुत सी ऐसी एक्ट्रेस हैं जिन्हें किसिंग,न्यूड और इंटीमेट सीन ना देने पर फिल्म से बाहर कर दिया गया था। चलिए जानते हैं उनके बारे में।

Actress Lost Films Refusing Intimate scene
Actress Lost Films Refusing Intimate scene

Actress Lost Films Refusing Intimate Scene: फिल्मों में इंटीमेट सीन देना आज के समय में आम बात है, लेकिन बहुत सी एक्ट्रेस आज भी इंटीमेट सींस करने में सहज नहीं होती हैं। आज हम आपको हॉलीवुड और बॉलीवुड की उन एक्ट्रेस के बारे में बताएंगे जिन्हें फिल्म से सिर्फ इसलिए निकाल दिया गया क्योंकि उन्होंने इंटीमेट सीन देने से मना कर दिया था। चलिए जानते हैं कौन है ये हसीनाएं।

प्रियंका चोपड़ा

इंटरनेशनल एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा को अपने फिल्मी करियर की शुरुआत में काफी स्ट्रगल करना पड़ा। रिपोर्ट्स की मानें, तो प्रियंका ने कई फिल्में इंटीमेट सीन शूट करने से मना करने पर खो दी थीं। यहां तक कि एक सीन में प्रियंका को अंडरवियर शो करना था, तो प्रियंका ने उसके लिए भी मना कर दिया था।

मृणाल ठाकुर

आजकल मृणाल ठाकुर काफी पॉपुलर हैं लेकिन क्या आप जानते हैं मृणाल ठाकुर ने भी जब किसिंग सीन और इंटीमेट सींस के लिए मना किया था तो उन्हें फिल्मों में रोल नहीं मिले थे। दरअसल, मृणाल ठाकुर के माता-पिता को अंतरंग सीन और किसिंग सीन से प्रॉब्लम थी। लेकिन आखिरकार मृणाल कब तक ना कहतीं, फिर उन्होंने इसके लिए हामी भरना शुरू कर दिया।

सोनाक्षी सिन्हा

सोनाक्षी सिन्हा ने जब बॉलीवुड में कदम रखा था तो उनकी पहली पॉलिसी थी नो किसिंग, नो बिकिनी सीन और वह जब कॉन्ट्रैक्ट साइन करती थीं तो उसमें भी साफ-साफ लिखा होता था कि वह स्क्रीन पर इंटीमेट सींस शूट नहीं करेंगी। उन्होंने यह भी कहा था कि अगर इस वजह से मुझे रिप्लेस किया जाता है तो मुझे कोई समस्या नहीं है।

राचेल विल्सन

हॉलीवुड स्टार राचेल विल्सन जो कि एक डिमांडिंग स्टार हैं उन्होंने भी जब न्यूड सीन करने से मना किया था तो उनको भी अपने करियर में बहुत संघर्ष करना पड़ा था और कई असफलताएं उन्हें फेस करनी पड़ी। लेकिन उन्होंने कभी हार नहीं मानी।

मेगन फॉक्स

मेगन फॉक्स ने अपने बेटे की वजह से फिल्म में अंतरंग सीन करने से मना कर दिया था। बेशक, वह बहुत ही शानदार फिल्में थी लेकिन उन्होंने न्यूडिटी को ना बोला। इस वजह से वह अब सिर्फ कॉमेडियन फिल्मों पर ही जोर देती हैं।

जूलिया रॉबर्ट्स

जूलिया रॉबर्ट्स ने कहा था कि वह न्यूड सीन नहीं करेंगी। अगर आप उनसे इस तरीके के सीन करवाना चाहते हैं तो उन्हें सीन को थोड़ा टोन डाउन करना पड़ेगा।

सारा जेसिका पार्कर

सारा जेसिका पार्कर उन इंटीमेट सींस में नहीं दिखाई देती जहां पर न्यूड होना पड़ता है। वह ‘सेक्स एंड द सिटी’ की इकलौती ऐसी एक्ट्रेस है जिन्होंने न्यूड फिल्मों में काम नहीं किया और उनके कॉन्ट्रैक्ट में भी ‘नो न्यूडिटी’ क्लोज साफ-साफ लिखा हुआ है।

ये भी पढ़ें: इस भोजपुरी एक्ट्रेस के Ex-Boyfriend ने एसिड अटैक करवाने जब भेजा था लड़कों, फिर… 

First published on: May 09, 2024 06:30 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.