Wednesday, November 30, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Khatron Ke Khiladi 12: मुनव्वर फारूकी नहीं बन पाएंगे रोहित शेट्टी के शो का हिस्सा, कॉमोडियन ने किया खुलासा

- Advertisement -

Khatron Ke khiladi 12 Contestant: बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्र्री के जाने-माने फिल्ममेकर रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) का शो ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ (Khatron Ke khiladi 12) अब जल्दी ही टीवी पर दस्तक देने वाला है। दर्शकों में भी इस शो को देखने के लिए जबरदस्त एक्साइटमेंट देखने को मिल रही है। आपको बता दें कि ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ की शूटिंग केपटाउन में चल रही है, जिसके लिए शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi), जन्नत जुबैर, फैजल शेख, रुबीना दिलैक, राजीव अदातिया, निशांत भट्ट, प्रतीक सहजपाल और सृति झा जैसे कई कंटेस्टेंट वहां पहुंच चुके हैं। वहीं इस शो में मुनव्वर फारूकी की भी एंट्री होने वाली थी, लेकिन अब ये पता चला है कि वो इस शो का हिस्सा नहीं बन पाएंगे। इस बात की जानकारी भी खुद मुनव्वर फारूकी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक ट्वीट शेयर कर दी है। ‘खतरों के खिलाड़ा 12’ से पीछे हटने का ऐलान करते हुए मुनव्वर ने फैंस से माफी भी मांगी है।

 

और पढ़िए – करण कुंद्रा के भांजे हुए तेजस्वी प्रकाश से खफा, सरेआम एक्ट्रेस को कहा ‘स्वार्थी’

 

मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) ने अपने ट्वीट के जरिए फैंस को ये बताया है कि वो ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ का हिस्सा नहीं बनेंगे। उन्होंने ट्वीट शेयर करते हुए लिखा, “दोस्तों, कुछ कारणों की वजह से मैं ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ का हिस्सा नहीं बन पाउंगा। मुझे माफ करना। यकीन मानो मेरा बहुत मन था, लेकिन किस्मत को कुछ और ही मंजूर है। आप सब निराश हो, लेकिन नहीं जा पाने का मुझे भी बुरा लग रहा है। एंटरटेनमेंट आता रहेगा, बस कुछ वक्त अकेले के लिए चाहिए।”

मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) के इस ट्वीट पर फैंस ने भी खूब कमेंट किए हैं और उनका साथ देने की भी बातें कही हैं। एक यूजर ने मुनव्वर को सपोर्ट करते हुए लिखा, “भाई आप यू-ट्यूब पर स्टैंड-अप वीडियो डाल दो, ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ से ज्यादा व्यूज तो वहीं पर आ जाएंगे।” तो वहीं दूसरे फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, “कोई भी निराश नहीं है। आप अपना वक्त लीजिए, हम हमेशा ही आपके साथ हैं। बस खुश रहिए, हमें केवल यही चाहिए।”

 

और पढ़िए –  दयाबेन की वापसी पर ‘जेठालाल’ ने दिया बड़ा बयान, कहा- एक बार फिर हमें…

 

जानकारी के लिए आपको बता दें कि मुनव्वर भी कुछ दिनों पहले केपटाउन के लिए उड़ान भरने वाले थे। लेकिन उनके पासपोर्ट और वीजा के अप्रूव ना हो पाने की वजह से ऐसा नहीं हो पाया। हालांकि अब तो खुद मुनव्वर ने ये बात कन्फर्म कर दी है कि वो इस शो का हिस्सा नहीं बन पाएंगे।

 

यहाँ पढ़िए टेली-विज़न से जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts