Sunday, November 27, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

TMKOC: दयाबेन की वापसी पर ‘जेठालाल’ ने दिया बड़ा बयान, कहा- एक बार फिर हमें…

- Advertisement -

Telly News In Hindi: छोटे पर्दे का मशहूर सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा (TMKOC) दशकों से दर्शकों का मनोरंजन करते आ रहा है। शो के किरदार ने फैन्स के दिल में खास जगह बनाई है। जहां एक तरफ खबरें आ रही है कि कुछ किरदार शो को अलविदा कहने वाले हैं उसी बीच ऐसी खबर आई है कि सबकी चहेती ‘दयाबेन’ शो में वापसी करने वाली हैं।


गौरतलब है कि एक लंबे समय से लोग शो में दयाबेन के किरदार की वापसी का इंतजार कर रहे हैं। दया के इंतजार में जेठालाल (Jethalal) का भी हाल बुरा है। हाल ही में शो के लीड एक्टर दिलीप जोशी (Dilip Joshi) उर्फ जेठालाल ने अपना दर्द बयां किया। मीडिया से बात करते हुए जेठालाल ने दयाबेन की वापसी पर बात की।

 

और पढ़िए – ‘बबीता जी’ की 18 साल पुरानी फोटो वायरल, सालों पहले भी मुनमुन दत्ता का ‘जेठालाल’ के साथ था कनेक्शन!

 

 

दरअसल हाल ही में मेकर्स ने गडा इलैक्ट्रॉनिक्स का पूरी तरह नया अवतार फैंस के सामने पेश किया। प्रोड्यूसर असित मोदी मीडिया को लेकर जेठालाल की शॉप पर पहुंच गए।इस मौके पर असित मोदी के साथ ही मौजूद रहे एक्टर दिलीप जोशी ने दयाबेन की वापसी नहीं होने पर रिएक्शन दिया। जेठालाल का किरदार निभाने वाले एक्टर दिलीप जोशी ने कहा, ‘वो तो… हां, देखिए अभी। दया आने वाली थी, लेकिन… फिर से उसने हमें उल्लू बना दिया है। तो अभी पता नहीं है कि असित भाई क्या चाहते हैं।’

 

और पढ़िए –  बरखा को घर से बाहर निकालेगा अनुज!, क्या होगा अनुपमा का रिएक्शन?

 

आपको बता दें कि शो में ‘दयाबेन’ का किरदार दिशा वकानी (Disha Vakani) निभा रही थीं। शादी के बाद उन्होंने शो को अलविदा कह दिया। इसी बीच खबर आ रही है कि मेकर्स बहुत जल्द शो में नई दयाबेन लेकर आएंगे।

 

यहाँ पढ़िए टेली-विज़न से जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts