---विज्ञापन---

Srikanth Movie Review: जन्म से अंधे नायक की अमेरिका तक पढ़ने की कहानी, रिलीज से पहले रिव्यू पढ़ें

Srikanth Movie Review: फिल्म श्रीकांत के मुख्य किरदारों में राजकुमार राव, शरद केलकर और अलाया एफ हैं। फिल्म के ट्रेलर को तो बहुत पसंद किया गया है। चलिए जानें, फिल्म कैसी है।

Srikanth Movie Review
Srikanth Movie Review

Srikanth Movie Review: श्रीकांत फिल्म 10 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। लेकिन हम आपके लिए रिलीज से पहले लेकर आएं हैं, फिल्म का रिव्यू। तो चलिए जानते हैं कैसी है यह फिल्म। कौन-कौन सितारे हैं इस फिल्म में और इसी तरह की कई और जानकारियां।

फिल्म के सितारे

फिल्म में राजकुमार राव, अलाया एफ, ज्योतिका और शरद केलकर जैसे नामचीन सितारे हैं। फिल्म का निर्देशन किया है तुषार हीरानंदानी ने।

फिल्म की कहानी

यह फिल्म एक ऐसे लड़के की कहानी है जो कि आंध्र प्रदेश के गांव में पला-बड़ा है और जन्म से ही इसको नहीं दिखाई देता। लेकिन फिर भी जैसे-तैसे करके यह पढ़ाई करता है। इस फिल्म में आपको देखने को मिलेगा श्रीकांत यानी राजकुमार राव की आंखें ना होते हुए भी छोटे से गांव से लेकर अमेरिका तक की पढ़ाई की जर्नी। साथ ही उसके जीवन में होने वाले उतार-चढ़ाव और उसके जीवन में आने वाली मुसीबतों की कहानी है श्रीकांत।

टर्निंग प्वॉइंट

श्रीकांत में ये देखना दिलचस्प होगा कि क्या श्रीकांत अमेरिका जाने के बाद वापस भारत आएगा या नहीं? क्या वह अपने जैसे लोगों की मदद करेगा या नहीं? यही कहानी का सबसे बड़ा टर्निंग प्वॉइंट होगा।

आखिर तक बांधे रखेगी फिल्म

फिल्म की सबसे खास बात ये है कि ये आपको कहीं भी निराश या बोर नहीं करेगी। बेशक, कहानी सिंपल है लेकिन यह आपको आखिर तक बैठे रहने में मजबूर कर देगी। खासतौर पर श्रीकांत की आगे पढ़ने की जर्नी, विदेश जाने की जर्नी और कोर्ट रूम से अपने हक की लड़ाई। यह सभी चीजें इस फिल्म को बेहतर बनाती हैं। राजकुमार राव ने बेहतरीन अभिनय किया है। हालांकि पूरी कहानी श्रीकांत के इर्द-गिर्द घूमती है तो अन्य कलाकारों की उपस्थिति जैसे गायब सी हो जाती है। फिल्म के म्यूजिक पर कोई खास काम नहीं किया गया लेकिन कहानी जोरदार है।

अगर आप ट्विस्ट और टर्न के साथ सीधी-सिंपल, दिलचस्प कहानी देखने के इच्छुक हैं तो इस कहानी को देखा जा सकता है।

ये भी पढ़ें: ये 5 हीरोइनें जिन्हें पतियों की वजह से सुनने पड़े ताने, किसी ने कहा कालू तो किसी ने कहा लव जिहाद!

First published on: May 08, 2024 06:05 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.