---विज्ञापन---

जहीर खान से निकाह के बाद छोड़ी एक्टिंग, अब ‘मां’ बनने को तैयार है सागरिका घाटगे

Sagarika Ghatge: जहीर खान से शादी रचाने के बाद शाहरुख खान की फिल्म 'चक दे इंडिया' एक्ट्रेस सागरिका घाटगे ने फिल्मों से दूरी बना ली है। मगर अब इतने साल बाद एक्ट्रेस ने खुलासा किया है कि वो फिल्में छोड़कर क्या कर रही हैं। इतना ही नहीं उन्होंने बताया कि वो शादी के 6 साल बाद मां बनने के लिए तैयार हैं।

Sagarika Ghatge
सागरिका घाटगे-जहीर खान

Sagarika Ghatge: बॉलीवुड में शानदार डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस ने इंडस्ट्री से दूरी बनाई हुई है। शाहरुख खान की फिल्म से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस को उस समय बहुत ट्रोल किया गया था। जब उन्होंने मुस्लिम इंडियन क्रिकेटर के साथ शादी रचाई थी। शादी के बाद से ही एक्ट्रेस फिल्मों से दूर हैं और अब इतने समय बाद एक्टिंग ने एक्टिंग से दूरी बनाने को लेकर चुप्पी तोड़ी है। हम बात कर रहे हैं ‘चक दे इंडिया’ की प्रीति यानी सागरिका घाटगे की। अपनी पहली ही फिल्म से सागरिका घाटगे ने बॉलीवुड में अपनी खास पहचान बना ली थी। मगर शादी के बाद से ही वो एक्टिंग वर्ल्ड से दूर हैं और इतने समय बाद भी वो मां नहीं बनी हैं। ऐसे में एक्ट्रेस ने अब जहीर खान से शादी के बाद एक्टिंग से दूरी करने के बाद क्या कर रही हैं और फैमिली प्लानिंग पर भी चुप्पी तोड़ी है।

क्यों बनाई फिल्मों से दूरी

सागरिका घाटगे ने जब से इंडियन क्रिकेटर जाहिर खान से शादी रचाई है और तभी से वो फिल्मों से दूर हैं। ऐसे में कई बार ये सवाल भी उठ चुके हैं कि क्या जहीर खान से शादी करने की वजह से उनका एक्टिंग करियर खत्म हो गया है। जहीर खान की वजह से ही उन्होंने एक्टिंग छोड़ दी है। ऐसे में हाल ही में दिए एक इंटरव्यू के दौरान सागरिका ने पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ पर खुलकर बात की। इस दौरान एक्ट्रेस से जब पूछा गया कि क्या जहीर खान की वजह से उन्होंने एक्टिंग छोड़ी है? इस सवाल पर एक्ट्रेस ने जवाब देते हुए कहा, ये बिल्कुल गलत बात है क्योंकि मेरे पति बहुत सपोर्टिव हैं। शादी की वजह से मैंने फिल्में नहीं छोड़ी हैं बल्कि वो तो मुझे काम करने के लिए मोटिवेट करते रहते हैं।

बिजनेस की दुनिया में रखा कदम

इसके साथ ही एक्ट्रेस ने रिवील कर किया है कि वो फिल्मों से दूरी बनाने के बाद क्या कर रही हैं। सागरिका घाटगे ने खुलासा किया है कि फिल्मों से दूरी बनाने के बाद उन्होंने बिजनेस की दुनिया में कदम रख लिया है। एक्ट्रेस ने बताया कि वो एक्टिंग छोड़ बिजनेस कर रही है। उन्होंने अपनी मां के साथ मिलकर हैंड-प्रिंटेड साड़ियों का ब्रांड लॉन्च किया है। सागरिका ने कहा कि इसका आइडिया भी मुझे जहीर ने ही दिया था। क्रिकेटर ने उनसे कहा था कि वो छोटे से ही अपनी मां के प्रिंट किए हुए कपड़े पहनती हैं और उन्हें इसे दुनिया के सामने दिखाना चाहिए।

बेबी के लिए तैयार हैं सागरिका

फिल्मों से दूरी बनाने की वजह के साथ ही एक्ट्रेस ने फैमिली प्लानिंग पर भी बात की। इस दौरान सागरिका घाटगे और जहीर के पैरेंट्स बनने को लेकर सवाल पूछा गया था। इस पर एक्ट्रेस ने कहा ‘बिल्कुल… हम अपनी जिंदगी के उस पड़ाव के लिए उत्सुक हैं और पैरेंट्स बनने के लिए हम दोनों ही बहुत एक्साइटेड हैं। हम अपनी खुशी को जाहिर नहीं कर सकते हैं, मगर हमें खुद ही इस का बेहद इंतजार है।’ बता दें कि जहीर खान और सागरिका घाटगे की शादी को 6 साल हो चुके हैं और फैंस इस कपल के पैरेंट्स बनने की गुड न्यूज का काफी टाइम से इंतजार कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: क्या ‘बहू हमारी रजनीकांत’ बनी एकता कपूर की नई ‘नागिन’, रिवील हुए लुक से मिले संकेत

Catch us for latest Bollywood News, New Bollywood Movies update, Box office collection, New Movies Release , Bollywood News Hindi, Entertainment News, Bollywood Live News Today & Upcoming Movies 2024 and stay updated with latest hindi movies only on e24bollywood

First published on: May 08, 2024 04:10 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.