---विज्ञापन---

‘श्रीकांत’ के लिए शरद केलकर ने ली 101 रुपये फीस, ‘बाहुबली’ को आवाज देकर हुए थे मशहूर

Sharad kelkar fees for Srikanth: Sharad kelkar fees for Srikanth: राजकुमार राव की फिल्म 'श्रीकांत' में बाहुबली स्टार शरद केलकर अहम रोल में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म के लिए वो कितनी फीस ले रहे हैं ये जानकर आप हैरान रह जाएंगे। मूवी के डायरेक्टर ने खुद शरद केलकर की चौंकाने वाली फीस का खुलासा किया है।

sharad kelkar fees for Srikanth
शरद केलकल फीस

Sharad kelkar fees for Srikanth: बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव इन दिनों अपनी नई फिल्म ‘श्रीकांत’ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। इस फिल्म में वो एक नेत्रहीन बिजनेसमैन का किरदार निभा रहे हैं। राजकुमार राव के अलावा इस फिल्म में शरद केलकर, अलाया एफ और ज्योतिका अहम रोल निभाते नजर आएंगे। फिल्म ‘श्रीकांत’ में खास रोल निभाने के लिए शरद केलकर की फीस जानकर आपको बहुत हैरानी होने वाली है। फिल्म में उनकी एंट्री से लेकर उनकी फीस के बारे में फिल्म के डायरेक्टर ने काफी चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। चलिए बताते है कि इस फिल्म के लिए शरद केलकर कितनी फीस चार्ज कर रहे हैं।

शरद की कास्टिंग कैसे हुई ?

बोलैंट इंडस्ट्रीज के संस्थापक श्रीकांत बोल्ला के जीवन पर आधारित फिल्म को तुषार हीरानंदानी ने डायरेक्ट किया है। एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान राजकुमार राव की फिल्म के निर्देशक तुषार हीरानंदानी ने टीवी से बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग का परचम लहराने वाले शरद केलकर की फिल्म एंट्री और फीस पर बात करते हुए तुषार ने बताया कि जब शरद मुझसे मिलने आए थे, तो उन्होंने मुझे एक रकम बताई थी, जो वो डिसर्जव भी करते थे। मगर मैंने उनसे कहा कि ये मेरे लिए मुश्किल है। फिर उनसे रिक्वेस्ट करते हुए कहा कि वो एक बार फिल्म में सुन ले। फिल्म की कहानी सुनने के बाद शरद वहां से चले और उनके जाने के बाद मुझे यकीन नहीं था कि वो यह फिल्म करेंगे।

इस रोल में दिखेंगे शरद केलकर

डायरेक्टर ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा कि अगले दिन मुझे फिल्म के प्रोड्यूसर भूषण कुमार का फोन आया। उन्होंने मुझसे कहा कि शरद इस फिल्म का हिस्सा बनने के लिए तैयार हैं और वो इस तरह के किसी चांस का मिस नहीं करना चाहते हैं। शरद की एंट्री फिल्म में इंटरवल के बाद होती है और वो इस फिल्म में राजकुमार राव के बेस्टफ्रेंड रवि के रोल में नजर आने वाले हैं। निर्देशक ने उनके किरदार के बारे में बताते हुए कहा कि रवि ही श्रीकांत की सक्सेस के पीछे की सबसे बड़ी वजह है। ऐसे में शरद का किरदार फिल्म में बेहद खास है।

शरद केलकर ने ली इतनी फीस 

शरद केलकर के बारे में बात करते हुए डायरेक्टर तुषार हीरानंदानी ने कहा कि इस फिल्म के कॉन्ट्रेक्ट में उनकी फीस का आप अंदाजा लगाए। वो सिर्फ 101 रुपये है। जी हां, शरद केलकर ने इस फिल्म के लिए महज 101 रुपये फीस ली है। शरद केलकर टीवी इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड और साउथ फिल्मों में भी काम कर चुके हैं। बाहुबली की आवाज बनकर शरद केलकर ने बॉक्स ऑफिस पर तूफान उठा डाला था। इसके अलावा वो कई सुपरहिट फिल्मों में अपनी एक्टिंग का जलवा भी दिखा चुके हैं। अब वो फिल्म ‘श्रीकांत’ में अपने अभिनय का जादू चलाने वाले हैं। यह फिल्म 10 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

यह भी पढ़ें: मुस्लिम क्रिकेटर से निकाह के बाद छोड़ी एक्टिंग, अब ‘मां’ बनने को तैयार है सागरिका घाटगे

 

Catch us for latest Bollywood News, New Bollywood Movies update, Box office collection, New Movies Release , Bollywood News Hindi, Entertainment News, Bollywood Live News Today & Upcoming Movies 2024 and stay updated with latest hindi movies only on e24bollywood

First published on: May 08, 2024 05:15 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.